Logo
ब्रेकिंग
हेरिटेज ट्रेन चलाने का खेल!....वेबसाइट पर नो रूम व लंबी वेटिंग, ट्रैक पर ट्रेन चल रही पूरी खाली एक्सेस पेमेंट का टेरर...भुगतान के बाद स्टेबल की प्रकिया, अब वसूली की तैयारी एक्सेस पेमेंट का टेरर....रेलवे में बांट दिया अतिरिक्त पेमेंट, रिटायर्ड कर्मचारी के खाते में भी आता र... रक्तदान का पुण्य काम....पूर्व अध्यक्ष स्व. उमरावमल पुरोहित की याद में 55 यूनिट रक्तदान रेलवे डीजल शेड के एएमएम के खिलाफ महिला कर्मचारियों ने लगाया उत्पीड़न का आरोप ट्रेनों में चोरों की मौज....एक ही दिन में पांच ट्रेनों का निशाना, गहनें व रुपए से भरे बैग चोरी आज का एमएलए...सैलाना विधायक कमलेश्वर डोडियार पर आखिर प्रकरण दर्ज गौरवपूर्ण इतिहास....एआईआरएफ के नाम भारत सरकार ने डाक टिकट किया जारी मिनी मैराथन के दो हीरो...एथलीट जूलियस चाको व इंदु तिवारी की सफलता को किया सलाम वार्षिकोत्सव एवं बासंती काव्य समागम... इंद्रधनुषी छटाओं से सजी रचनाओं से श्रोता हुए मंत्रमुग्ध

एक्सिडेंट ऑफ ओव्हरलोड ऑटो: स्कूली ऑटो पलटा, घबराए बच्चे रो पड़े, एक घायल

-हाट रोड एरिया में हुई दुर्घटना, रतलाम पब्लिक स्कूल के बच्चों का बताया जा रहा ऑटो।
न्यूज जंक्शन-18
रतलाम। सुबह सवेरे स्कूल के लिए निकले बच्चों का ओव्हरलोड ऑटो पलट गया। घटना के बाद जमा हुए लोगों ने बच्चों को ऑटो से निकला। घ्यन के बाद दहशत के मारे बच्चे रो पड़े। इनमें से एक बच्चे को चोट लगने पर उसे अस्पताल भिजवाया गया। वहां उसे तीन टांके आने की सूचना है।


घटना मंगलवार सुबह करीब 7.30 बजे की है। रतलाम पब्लिक स्कूल के बच्चों को लेकर ऑटो चालक हाट की चौकी एरिया से गुजर रहा था। बताया जा रहा कि अचानक सामने बाइक आ गई। तभी ऑटो असंतुलित होकर पलट गया। राहगीरों ने मौके पर पहुँचकर बच्चों को अंदर से निकाला। बच्चों ने बताया कि वे रतलाम पब्लिक स्कूल में पढ़ाई करते है। इसके लिए स्कूल जा रहे थे। घायल एक बच्चे को जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां उपचार के दौरान तीन टांके आने की सूचना है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.