Logo
ब्रेकिंग
अनुकंपा नियुक्ति की पीड़ा...पीड़ित नौकरी का राग अलापते रहे, बड़े साहब सुनते रहे राग भैरवी नई कहानी...? विधायक कमलेश्वर को मुख्यमंत्री शिवराज ने खिलाई मिठाई, दी जीत की बधाई सुरक्षा 'कवच' के साथ 2024 से बड़ौदा-नागदा के बीच चलेगी '160 की गति' से ट्रेनें एमडीडीटीआई संस्थान में मनाया गया महापरिनिर्वाण दिवस, पौधरोपण कर डॉ. अम्बेडकर को किया याद टायर बस्ट होते ही पेड़ से जा टकराई कार, बाल-बाल बचा चालक भा गए भैयाजी...रतलाम के मन में भैयाजी, जनता के मन में भरोसा... ईमानदारी और निष्ठा के साथ राजनीति की जाए, तो जनता सर आंखों पर बिठाती है - विधायक चेतन्य काश्यप 5 विधानसभा सीटों में से 4 पर भाजपा की जीत, सैलाना से डोडियार ने बाजी मारी मैं और मेरी कविता रेलवे मटेरियल विभाग की घूसखोरी...12 स्थानों पर तलाशी में मिले काली कमाई के सबूत, आरोपी आज होंगे न्या...

छेड़छाड़ के मामले में झाबुआ एसडीएम सुनील कुमार झा सस्पेंड, प्रकरण दर्ज, हिरासत में

-होस्टल का निरीक्षण करने पर बालिकाओं को गलत तरीके से छूने का आरोप है।

न्यूज़ जंक्शन-18
रतलाम। झाबुआ एसडीएम सुनिल कुमार झा के खिलाफ छेड़खानी के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई है। झा एक होस्टल का निरीक्षण करने गए थे। इस दौरान वे आदिवासी बालिकाओं से संवाद कर रहे थे। उन पर बालिकाओं को गलत तरीके से छूने का आरोप है। मामले की शिकायत सोमवार को हुई। देर रात जांच के बाद झाबुआ कोतवाली पर छेड़खानी के आरोप में धारा 354, एसटीएससी एक्ट पास्को एक्ट में प्रकरण दर्ज किया गया है। एफआईआर के बाद कलेक्टर के प्रतिवेदन पर सोमवार देर रात कमिश्नर पवन शर्मा ने सुनिल कुमार झा को सस्पैंड कर दिया है। पुलिस की टीम ने उन्हें हिरासत में लिया।


उल्लेखनीय है कि सुनील झा रतलाम में भी एडीएम के रूप में पदस्थ रहे थे और इस दौरान भी उनपर भ्रष्टाचार सहित अन्य आरोप लगते रहे थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.