Logo
ब्रेकिंग
हेरिटेज ट्रेन चलाने का खेल!....वेबसाइट पर नो रूम व लंबी वेटिंग, ट्रैक पर ट्रेन चल रही पूरी खाली एक्सेस पेमेंट का टेरर...भुगतान के बाद स्टेबल की प्रकिया, अब वसूली की तैयारी एक्सेस पेमेंट का टेरर....रेलवे में बांट दिया अतिरिक्त पेमेंट, रिटायर्ड कर्मचारी के खाते में भी आता र... रक्तदान का पुण्य काम....पूर्व अध्यक्ष स्व. उमरावमल पुरोहित की याद में 55 यूनिट रक्तदान रेलवे डीजल शेड के एएमएम के खिलाफ महिला कर्मचारियों ने लगाया उत्पीड़न का आरोप ट्रेनों में चोरों की मौज....एक ही दिन में पांच ट्रेनों का निशाना, गहनें व रुपए से भरे बैग चोरी आज का एमएलए...सैलाना विधायक कमलेश्वर डोडियार पर आखिर प्रकरण दर्ज गौरवपूर्ण इतिहास....एआईआरएफ के नाम भारत सरकार ने डाक टिकट किया जारी मिनी मैराथन के दो हीरो...एथलीट जूलियस चाको व इंदु तिवारी की सफलता को किया सलाम वार्षिकोत्सव एवं बासंती काव्य समागम... इंद्रधनुषी छटाओं से सजी रचनाओं से श्रोता हुए मंत्रमुग्ध

रेलवे ट्रैफिक वर्कशॉप में एसएसई व ओए के बीच मारपीट, ओएस नितिन जोशी मेडिकल कराने पहुंचे

मौके पर लगी कर्मचारियों की भीड़, साम्रगी लेने को लेकर हुआ विवाद

न्यूज़ जंक्शन-18
रतलाम। रेलवे डाउनयार्ड स्थित ट्रैफिक वर्कशॉप के कार्यालय पर एसएसई रमाकांत सारस्वत व कार्यालय अधीक्षक नितिन जोशी में विवाद के बाद जमकर मारपीट हो गई। ओएस जोशी एमएलसी के लिए पहले रेलवे अस्पताल पहुंचे। वहां से प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय भेजा गया।

 


जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को सुबह करीब 11.30 बजे का मामला है। बताया जा रहा है कि सामान इश्यू कराने को लेकर सारस्वत व जोशी में विवाद गहरा गया। कहासुनी के बाद हाथापाई शुरू हो गई। घटना की खबर पर मोके पर भीड़ इकट्ठा हो गई।
इधर, विवाद में जोशी के कपड़े फ़ट गए। साथ ही मुंह व कोहनी में चोट आई। घर कपड़े बदलने के बाद जोशी रेलवे अस्पताल पहुंचे। वहां से फस्टेड के बाद जिला चिकित्सालय भेजा गया। वही सारस्वत के भी पैर व कान के पीछे चोंट आई। मामले में पुलिस में शिकायत किए जाने की भी सूचना है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.