Logo
ब्रेकिंग
मैं और मेरी कविता एक ओर से कार्रवाई....रेलवे पर्सनल विभाग के कार्यालय अधीक्षक को हटाया, कमर्शियल क्लर्क अभी भी यथावत ज़िंदगी के सफ़र में....रेल मंत्रालय का प्रेरणा पुरस्कार आशीष दशोत्तर को मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने रतलाम लोकसभा की भाजपा उम्मीदवार अनिता नागर सिंह चौहान का झाबुआ में दाखिल... विजिलेंस कार्रवाई....क्लर्क की ना नुकुर के बाद इंदौर सीटीआई ऑफिस में फाइल खंगालने में जुटे इंस्पेक्ट... रोड एक्सीडेंट...अनियंत्रित कार गिरी खाई में, तीन से चार बार पलटी, दो की मौत परसन ऑफ दी ईयर...रेलवे वरिष्ठ अभियंता रघुनाथ मोहतो व वरिष्ठ अनुभाग अधिकारी को मिला सम्मान गिनती में रेलवे केश से ज्यादा राशि निकली...? विजिलेंस की जांच में फिर मिला एक्स्ट्रा केश हनुमानमय हुआ रतलाम शहर....15000 से अधिक लोगों ने किया 51000 हनुमान चालीसा का सामूहिक पाठ, हजारों लोग... पेयजल फाउंटेन की सुधारी दशा....अब पानी पीने लायक बना स्थान, रेल यात्रियों की लगी भीड़

गालों पर होली का रंग… गले लगाकर जताया प्रेम, दी गई होली की बधाई

-यूनियन की महिला समिति ने मनाया फागोत्सव।
न्यूज़ जंक्शन-18


रतलाम। वेस्टर्न रेलवे एम्प्लाइज यूनियन की महिला समिति द्वारा शुक्रवार को फागोत्सव मनाया। महिला पदाधिकारियों ने महिला कर्मचारियों को गालों पर रंग गुलाल लगाकर रंग भरे त्योहार होली की बधाई दी।


महिला समिति सचिव रंजीता वैष्णव ने अन्य पदाधिकारी के साथ कार्यालयीन समय के उपरांत करीब 50 महिलाओं को रंग लगाया। एक दूसरे को बधाई दी तथा मिठाई खिलाई।
इस मौके पर कांता तिवारी, अनिता वर्मा, अंतिमबाला, सपना शर्मा, योगी,

आस्था, स्नेहलता, सुशीला, आशा, माया, नेहा, दीपिका, रेखा सहित अन्य मौजूद रही।

Leave A Reply

Your email address will not be published.