Logo
ब्रेकिंग
अनुकंपा नियुक्ति की पीड़ा...पीड़ित नौकरी का राग अलापते रहे, बड़े साहब सुनते रहे राग भैरवी नई कहानी...? विधायक कमलेश्वर को मुख्यमंत्री शिवराज ने खिलाई मिठाई, दी जीत की बधाई सुरक्षा 'कवच' के साथ 2024 से बड़ौदा-नागदा के बीच चलेगी '160 की गति' से ट्रेनें एमडीडीटीआई संस्थान में मनाया गया महापरिनिर्वाण दिवस, पौधरोपण कर डॉ. अम्बेडकर को किया याद टायर बस्ट होते ही पेड़ से जा टकराई कार, बाल-बाल बचा चालक भा गए भैयाजी...रतलाम के मन में भैयाजी, जनता के मन में भरोसा... ईमानदारी और निष्ठा के साथ राजनीति की जाए, तो जनता सर आंखों पर बिठाती है - विधायक चेतन्य काश्यप 5 विधानसभा सीटों में से 4 पर भाजपा की जीत, सैलाना से डोडियार ने बाजी मारी मैं और मेरी कविता रेलवे मटेरियल विभाग की घूसखोरी...12 स्थानों पर तलाशी में मिले काली कमाई के सबूत, आरोपी आज होंगे न्या...

ऑपरेशन मजदूर संघ: नए अध्यक्ष प्रताप गिरी ने संभाला पदभार, संगठन में होगी बहुप्रतीक्षित सर्जरी

-सभी ब्रांच पदाधिकारी की मौजूदगी में गिरी ने लिया प्रभार।

न्यूज़ जंक्शन-18
रतलाम। वेस्टर्न रेलवे मजदूर संघ में अहम जिम्मेदारी के लिए मनोनित प्रताप गिरी ने सोमवार को मंडल अध्यक्ष का पदभार ग्रहण कर लिया है। इसके साथ ही संगठन द्वारा ‘ऑपरेशन मजदूर संघ’ के तहत संगठनात्मक सर्जरी की जाएगी।
पहली सितंबर को महामंत्री जीआर काबर व अध्यक्ष शरीफ खान पठान व ब्रांच पदाधिकारियों की सहमति से गिरी को मंडल अध्यक्ष नियुक्त किया गया था। सोमवार शाम 5 बजे रेलवे स्टेशन स्थित संघ कार्यालय में पदभार ग्रहण समारोह किया गया। इसमे समस्त केंद्रीय कार्यकारिणी सदस्य, मंडल एवं शाखा पदाधिकारी, कार्यकर्ता, युवा एवं महिला समिति सदस्यों को आमंत्रित किया गया था। इस बीच पूर्व मंडल अध्यक्ष रफ़ीक मंसूरी, मंडल मंत्री अभिलाष नागर व सहायक महामंत्री बीके गर्ग की विशेष उपस्थिति में गिरी को नए अध्यक्ष का पदभार सौपा गया।

दो से तीन पदों की सर्जरी

नए अध्यक्ष की नियुक्ति के साथ ही मजदूर संघ के मंडलीय संगठन में बहुप्रतीक्षित सर्जरी का भी खाका तैयार किया गया है। इसका एक दो दिन में ही क्रियान्वयन होगा। संगठन के पुष्ट सूत्रों के मुताबिक इस फेरबदल में एक उपाध्यक्ष, एक सहायक मंडल मंत्री तथा एक अन्य पद पर नियुक्ति की जा सकती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.