Logo
ब्रेकिंग
बोनस की बल्ले-बल्ले....रेलवे कर्मचारियों के अलावा रिटायर्स के खातों में 100 फीसदी पहुंची राशि नवरात्रि की बढ़ी रौनक....घट स्थापना के बाद जमने लगे गरबे, पंडालों में उत्सवी माहौल दिल्ली में कर्मचारियों का हल्लाबोल.... मांग उठी, पुरानी पेंशन ही स्वीकार होगी, नही मंजूर है यूपीएस फोन में 17951 रुपए का मैसेज, खिले चेहरें...बोनस भुगतान में रतलाम मंडल फिर अव्वल, शाम 4.16 बजे प्रकिय... मची डीजल की लूटमार....मालगाड़ी टैंकर से भरा डीजल नालियों में बहा, लोग बर्तनों व कैन ने भर ले गए रोड नंबर 7 की ये सड़क... फर्म पर न तो कार्रवाई की, नहीं करवाई गई रिपेरिंग, अब बिल भुगतान की तैयारी घटना को छुपाना भारी पड़ा....सांई श्री स्कूल संचालक राकेश देसाई पर एफआईआर दर्ज रेल दुर्घटना....रतलाम में अपयार्ड में बेपटरी हुई मालगाड़ी, डाउन लाइन बाधित, दुर्घटना राहत ट्रेन मौके ... रेलवे के फाइटरमेन की लाजवाब फाइट...! चंटियों की परंपरा में निखरे खिलाड़ी, जान लेकर ही छोड़ेंगे गड्ढे रेलवे टीटीई का उम्दा टारगेट....टिकिट चेकिंग के साथ यात्रियों की सेवा में भी शिद्दत से जुटे रामेश्वर

रेल दुर्घटना….रतलाम में अपयार्ड में बेपटरी हुई मालगाड़ी, डाउन लाइन बाधित, दुर्घटना राहत ट्रेन मौके पर पहुंची

-घटना की सूचना मिलते ही डीआरएम सहित अधिकारी कंट्रोल के जमा, डाउन लाइन क्लियर करने की मशक्कत शुरू की।

न्यूज़ जंक्शन-18
रतलाम। रतलाम रेलवे स्टेशन के अपयार्ड में ईंधन से भरी टैंकर मालगाड़ी बेपटरी हो गई। इससे डाउन लाइन पूरी तरह से बाधित हो गई। घटना की सूचना मिलने व यात्री ट्रेनों का परिचालन बाधित होने की खबर से अधिकारियों में हड़कंप मच गया। डीआरएम सहित पूरा अमला कंट्रोल सहित रेलवे स्टेशन में तैनात हो गया।
घटना गुरुवार रात 9.40 बजे की है।
जानकारी के मुताबिक बड़ौदा की ओर से बकनिया भौरी स्टेशन जा रही मालगाड़ी रतलाम रेलवे स्टेशन से एक किमी दूर अपयार्ड की ओर (किमी 655/10-12) बेपटरी हो गई। घटना में दो डिब्बे पटरी से उतर गए। जबकि एक डिब्बा बेपटरी होकर पलट भी गया। घटना से डाउन लाइन बाधित हो गई। इससे यात्री ट्रेनों का परिचालन बाधित हो गया।


इधर, घटना के बाद दुर्घटना राहत ट्रेन मौके पर रवाना की गई। साथ ही डीआरएम रजनीश कुमार व अधिकारी मॉनिटरिंग के लिए कंट्रोल में पहुंचे। संबंधी विभाग के अधिकारियों की टीम घटनास्थल की ओर रवाना हुई। लाइन को क्लियर करने का काम शुरू किया गया। डीआरएम ने घटना की जांच के आदेश दिए है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.