Logo
ब्रेकिंग
ऐसे थे क्रांतिकारी महान योद्धा....रानी दुर्गावती एवं राणा पूंजा भील, इनकी वीरता और बलिदान की कहानिया... ऐसी छेड़ी सेक्‍सोफोन की धून...किया मंत्रमुग्‍ध, फ‍िल्‍मी गानों की धून पर झुमे श्रोता बोनस की बल्ले-बल्ले....रेलवे कर्मचारियों के अलावा रिटायर्स के खातों में 100 फीसदी पहुंची राशि नवरात्रि की बढ़ी रौनक....घट स्थापना के बाद जमने लगे गरबे, पंडालों में उत्सवी माहौल दिल्ली में कर्मचारियों का हल्लाबोल.... मांग उठी, पुरानी पेंशन ही स्वीकार होगी, नही मंजूर है यूपीएस फोन में 17951 रुपए का मैसेज, खिले चेहरें...बोनस भुगतान में रतलाम मंडल फिर अव्वल, शाम 4.16 बजे प्रकिय... मची डीजल की लूटमार....मालगाड़ी टैंकर से भरा डीजल नालियों में बहा, लोग बर्तनों व कैन ने भर ले गए रोड नंबर 7 की ये सड़क... फर्म पर न तो कार्रवाई की, नहीं करवाई गई रिपेरिंग, अब बिल भुगतान की तैयारी घटना को छुपाना भारी पड़ा....सांई श्री स्कूल संचालक राकेश देसाई पर एफआईआर दर्ज रेल दुर्घटना....रतलाम में अपयार्ड में बेपटरी हुई मालगाड़ी, डाउन लाइन बाधित, दुर्घटना राहत ट्रेन मौके ...

इस स्कूल में छात्राओं की सुरक्षा पर ध्यान नहीं….यूकेजी की छात्रा के साथ गंदी हरकत, इसी स्कूल का बाल अपचारी है आरोपी

-दर्द से कराही बच्ची ने परिजनों को बता दी आपबीती।
-80 फीट रोड स्थित निजी स्कूल का ही छात्र निकला आरोपी बाल अपचारी।
न्यूज़ जंक्शन-18
रतलाम। शहर के 80 फीट रोड स्थित एक निजी स्कूल में यूकेजी की छात्रा के साथ गंदी हरकत किए जाने का मामला सामने आया है। आरोपी 15 वर्षीय इसी स्कूल का बाल अपचारी निकला। बच्ची ने इसकी पहचान की तब पुलिस ने इसे पकड़कर बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया है।
यह मामला 80 फीट रोड स्थित साई श्री स्कूल का है। यहां यूकेजी में पढ़ने वाली छात्रा को तीन दिनों से लगातार बुखार आ रहा था। 27 सितम्बर की मध्यरात बालिका यूरिन करने के लिए उठी तो उसने प्राइवेट पार्ट में जलन हुई। उसने अपनी मां को बताया। मां ने जब बच्ची के प्राइवेट पार्ट की जांच की। पता चला कि वह सामान्य अवस्था में नहीं है। मां ने जब बालिका से पूछा तो उसने बताया कि स्कूल में एक लड़का उसके साथ गन्दी हरकतें कर रहा था। मां के पूछने पर बच्ची ने बताया कि स्कूल के एक लड़के ने क्लास रूम में ले जाकर पहले टी शर्ट में हाथ डाला। बाद में स्कर्ट उतारकर गंदी हरकत की थी।
बच्ची को स्कूल से लाने ले जाने का काम उसकी मौसी करती है। बच्ची के यह बताने पर मौसी को ध्यान में आया कि वह जब 24 सितम्बर को बच्ची को लेने के लिए स्कूल गई थी। तब बच्ची के टीशर्ट के बटन खुले हुए थे। शरीर लाल हो रहा तथा उसे बुखार भी आ रहा था।
इधर, बच्ची को साथ लेकर उसके
परिजनों ने पहले स्कूल प्रबंधन और बाद में पुलिस को घटना की शिकायत दर्ज कराई। बाद में बालिका को उसके परिजन पुलिस के साथ स्कूल लेकर गए। तो बालिका ने वह कक्षा दिखाई जहां उसके साथ लड़के ने हरकत की थी। इसके बाद बालिका जब चौकीदार के कमरे के पास पंहुची तो वहां खड़े एक लड़के को देखते ही उसने इशारा किया। बताया कि इसी लड़के ने मेरे साथ गंदा काम किया है, इसे आप मारो। इससे भयभीत लड़का वहां से जाने की कोशिश करने लगा। लेकिन उसे पकड़ लिया गया।
उक्त आरोपी की आयु 15 वर्ष होने पर वह बाल अपचारी श्रेणी में है। यह साई श्री स्कूल में 10वीं का ही विद्यार्थी है। पुलिस थाना औद्योगिक क्षेत्र पर बाल अपचारी के विरुद्ध लैैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम 2012 (पाक्सो एक्ट) तथा भारतीय न्याय संहिता की विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया है। बाल अपचारी को बाल संप्रेक्षण गृह में भेज दिया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.