Logo
ब्रेकिंग
हेरिटेज ट्रेन चलाने का खेल!....वेबसाइट पर नो रूम व लंबी वेटिंग, ट्रैक पर ट्रेन चल रही पूरी खाली एक्सेस पेमेंट का टेरर...भुगतान के बाद स्टेबल की प्रकिया, अब वसूली की तैयारी एक्सेस पेमेंट का टेरर....रेलवे में बांट दिया अतिरिक्त पेमेंट, रिटायर्ड कर्मचारी के खाते में भी आता र... रक्तदान का पुण्य काम....पूर्व अध्यक्ष स्व. उमरावमल पुरोहित की याद में 55 यूनिट रक्तदान रेलवे डीजल शेड के एएमएम के खिलाफ महिला कर्मचारियों ने लगाया उत्पीड़न का आरोप ट्रेनों में चोरों की मौज....एक ही दिन में पांच ट्रेनों का निशाना, गहनें व रुपए से भरे बैग चोरी आज का एमएलए...सैलाना विधायक कमलेश्वर डोडियार पर आखिर प्रकरण दर्ज गौरवपूर्ण इतिहास....एआईआरएफ के नाम भारत सरकार ने डाक टिकट किया जारी मिनी मैराथन के दो हीरो...एथलीट जूलियस चाको व इंदु तिवारी की सफलता को किया सलाम वार्षिकोत्सव एवं बासंती काव्य समागम... इंद्रधनुषी छटाओं से सजी रचनाओं से श्रोता हुए मंत्रमुग्ध

वाइस ऑफ रफ़ी इकबाल खान को मिला रफी सम्मान, उज्जैन में ट्रॉफी से नवाजा

-वर्ष 2019 लॉकडाउन के वक्त उज्जैन में हुए कॉम्पिटिशन का अब हुआ पुरस्कार समारोह।
न्यूज़ जंक्शन-18
रतलाम। वाइस ऑफ रफी नाम से पहचाने जाने वाले नामी सिंगर रतलाम निवासी इकबाल खान को रफी सम्मान से नवाजा गया। संभाग स्तर पर उज्जैन में यह आयोजन मोहम्मद रफी म्युजिकल क्लब ने वर्ष 2019 में लाकडाउन के वक्त रफी साहब की याद में किया था।

इसका सम्मान समारोह उज्जैन में इसी सप्ताह आयोजित किया गया। इसमें इक़बाल को पुरस्कृत किया गया।
खान ने बताया कि उज्जैन में संभाग स्तर पर आयोजन समिति ने रफी की आवाज वाले सभी सिंगर को आमंत्रित किया था। उस दौरान हुए कॉम्पिटिशन में रफी की आवाज़ में प्रस्तुति दी। तब रफी साहब से मिलती जुलती आवाज में तीसरा स्थान प्राप्त हुआ था। इसके बाद अब समिति ने सम्मानित किया।

कार्यक्रमों में बांधा समा

जिले के सैलाना में शासकीय नौकरी में रहते इकबाल संगीत के लिए भी पुख्ता समय देते है। विशेष अंदाज की गायकी में इकबाल संगीत कार्यक्रमों की शान रहते है। इनकी मौजूदगी में महफ़िल में समा बंधना खास बात रहती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.