Logo
ब्रेकिंग
गर्मी, बारिश व आंधी के बीच जिले में अनुमानित 77 प्रतिशत से अधिक मतदान यूनियन का फुटबाल प्रशिक्षण शिविर...122 बच्चे डीआरएम के हाथों सम्मानित 12वीं व 10वीं सीबीएसई का परीक्षा परिणाम....श्री गुरु तेग बहादुर एकेडमी का परिणाम श्रेष्ठ, सभी विद्या... लोकतंत्र के महायज्ञ में आहुति देने लगी कतारें, सुबह बड़ी संख्या में पहुंचे मतदाता चुनाव प्रचार थमने के बाद दोनों प्रमुख पार्टी के जिलाध्यक्ष बूथ प्रबंधन में जुटे मैं और मेरी रचना धूं-धूंकर जल उठा बिजली ट्रांसफार्मर, लपटें छूने लगी आसमान पुराने पांच कांग्रेसी बने भाजपाई...मुख्यमंत्री डॉ. यादव की उपस्थिति में जिलाध्यक्ष उपाध्याय ने दिलाई... मणिशंकर अय्यर, सैम पित्रोदा राजनीति के जोकर, इंडी गठबंधन के नेता डरपोक गुजरात संपर्क क्रांति एक्सप्रेस के गेट से धुआं उठा, पेंट्री स्टाफ ने काबू किया, बड़ा हादसा टला

वाइस ऑफ रफ़ी इकबाल खान को मिला रफी सम्मान, उज्जैन में ट्रॉफी से नवाजा

-वर्ष 2019 लॉकडाउन के वक्त उज्जैन में हुए कॉम्पिटिशन का अब हुआ पुरस्कार समारोह।
न्यूज़ जंक्शन-18
रतलाम। वाइस ऑफ रफी नाम से पहचाने जाने वाले नामी सिंगर रतलाम निवासी इकबाल खान को रफी सम्मान से नवाजा गया। संभाग स्तर पर उज्जैन में यह आयोजन मोहम्मद रफी म्युजिकल क्लब ने वर्ष 2019 में लाकडाउन के वक्त रफी साहब की याद में किया था।

इसका सम्मान समारोह उज्जैन में इसी सप्ताह आयोजित किया गया। इसमें इक़बाल को पुरस्कृत किया गया।
खान ने बताया कि उज्जैन में संभाग स्तर पर आयोजन समिति ने रफी की आवाज वाले सभी सिंगर को आमंत्रित किया था। उस दौरान हुए कॉम्पिटिशन में रफी की आवाज़ में प्रस्तुति दी। तब रफी साहब से मिलती जुलती आवाज में तीसरा स्थान प्राप्त हुआ था। इसके बाद अब समिति ने सम्मानित किया।

कार्यक्रमों में बांधा समा

जिले के सैलाना में शासकीय नौकरी में रहते इकबाल संगीत के लिए भी पुख्ता समय देते है। विशेष अंदाज की गायकी में इकबाल संगीत कार्यक्रमों की शान रहते है। इनकी मौजूदगी में महफ़िल में समा बंधना खास बात रहती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.