Logo
ब्रेकिंग
हेरिटेज ट्रेन चलाने का खेल!....वेबसाइट पर नो रूम व लंबी वेटिंग, ट्रैक पर ट्रेन चल रही पूरी खाली एक्सेस पेमेंट का टेरर...भुगतान के बाद स्टेबल की प्रकिया, अब वसूली की तैयारी एक्सेस पेमेंट का टेरर....रेलवे में बांट दिया अतिरिक्त पेमेंट, रिटायर्ड कर्मचारी के खाते में भी आता र... रक्तदान का पुण्य काम....पूर्व अध्यक्ष स्व. उमरावमल पुरोहित की याद में 55 यूनिट रक्तदान रेलवे डीजल शेड के एएमएम के खिलाफ महिला कर्मचारियों ने लगाया उत्पीड़न का आरोप ट्रेनों में चोरों की मौज....एक ही दिन में पांच ट्रेनों का निशाना, गहनें व रुपए से भरे बैग चोरी आज का एमएलए...सैलाना विधायक कमलेश्वर डोडियार पर आखिर प्रकरण दर्ज गौरवपूर्ण इतिहास....एआईआरएफ के नाम भारत सरकार ने डाक टिकट किया जारी मिनी मैराथन के दो हीरो...एथलीट जूलियस चाको व इंदु तिवारी की सफलता को किया सलाम वार्षिकोत्सव एवं बासंती काव्य समागम... इंद्रधनुषी छटाओं से सजी रचनाओं से श्रोता हुए मंत्रमुग्ध

मेरे वतन… वीडियो एलबम गीत रिलीज, हमसे है ये वतन, और वतन से है हम

-गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य पर जारी देशभक्ति से ओतप्रोत गीत।

(देखिए वीडियो एलबम)
न्यूज़ जंक्शन-18
रतलाम। गणतंत्र दिवस पर देशभक्ति से ओतप्रोत एलबम गीत मेरे वतन सोशल मीडिया नेटवर्क पर रिलीज किया गया। इसमें भाई नयन सुभेदार, अशफाक जावेदी व जलज शर्मा ने स्वर दिए है।

गीत को शब्दों से साहित्यकार आशीष दशोत्तर ने संजोया है। गीत की ऑडियो, वीडियो रिकार्डिंग स्वर ताल स्टूडियो के आर्टिस्ट बंटी लुईस ने की है।


बता दें कि नयन पीएंडबी स्टेशन रोड ब्रांच में मैनेजर है। वहीं जावेदी रतलाम में उम्दा संगीत (गायन व वादन) कलाकार में विशेष पहचान है।

साहित्यकार दशोत्तर द्वारा पूर्व में लिखे कई प्रासंगिक नवरात्रि, सांस्कृतिक सहित अन्य विशेष मौकों के गीत को इन कलाकारों ने गाया है।


फिल्मी गजल के गीत मेरे वतन को गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर जारी करने के बाद कई लोगों ने सराहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.