Logo
ब्रेकिंग
कहीं स्वास्थ्य से खिलवाड़ तो नहीं....मिठाई दुकान पर सामग्री खुली रखी, फाफड़ा, काजू कतली, मिर्च, हल्दी ... फेवीक्विक या फेवीकोल....ये कैसा कुर्सी का मोह, तबादला आदेश के बाद भी जमे बैठे, निर्देशों का उल्लंघन गर्मी, बारिश व आंधी के बीच जिले में अनुमानित 77 प्रतिशत से अधिक मतदान यूनियन का फुटबाल प्रशिक्षण शिविर...122 बच्चे डीआरएम के हाथों सम्मानित 12वीं व 10वीं सीबीएसई का परीक्षा परिणाम....श्री गुरु तेग बहादुर एकेडमी का परिणाम श्रेष्ठ, सभी विद्या... लोकतंत्र के महायज्ञ में आहुति देने लगी कतारें, सुबह बड़ी संख्या में पहुंचे मतदाता चुनाव प्रचार थमने के बाद दोनों प्रमुख पार्टी के जिलाध्यक्ष बूथ प्रबंधन में जुटे मैं और मेरी रचना धूं-धूंकर जल उठा बिजली ट्रांसफार्मर, लपटें छूने लगी आसमान पुराने पांच कांग्रेसी बने भाजपाई...मुख्यमंत्री डॉ. यादव की उपस्थिति में जिलाध्यक्ष उपाध्याय ने दिलाई...

फ़िल्म कुंवारापुर: मध्यप्रदेश की विंध्य संस्कृति, रतलामी कलाकार का उम्दा रोल व असरानी की दिखेगीं बेहतरीन कॉमेडी

-सैलाना निवासी निर्देशक राजेंद्र राठौर की फ़िल्म तैयार, जल्दी ही पोस्टर, ट्रेलर लांच।

न्यूज़ जंक्शन-18
रतलाम। फिल्म कुंवारापुर का काम लगभग पूरा होने के बाद अब रिलीज़ के लिए तैयार है। जल्दी ही इस फिल्म का पोस्टर, ट्रेलर लांच किया जाएगा। यह फ़िल्म मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश, छत्तीसगढ़, बिहार के सिनेमा में धूम मचाने आ रही है।

मूलतः सैलाना निवासी निदेशक राजेंद्र राठौड़ ने बताया कि 15 सालों से मुंबई में काम के बावजूद मध्यप्रदेश व गृह ज़िला रतलाम में अमिट प्रेम है। इसलिए इस फिल्म की पूरी शूटिंग मध्यप्रदेश में की गई है। इसमें रतलाम के भरत उपाध्याय को भी काम दिया है। इन्होंने भी फिल्म में मुख्य किरदार व हीरोइन अन्नपूर्णा द्विवेदी के चाचा का रोल निभाया है। जबकि मुख्य किरदार में बघेलखंड के सुपरस्टार अविनाश तिवारी, अंजना तिवारी, फेमस कॉमेडियन असरानी, विक्रम कोचर, उर्मिला शर्मा, गरिमा अग्रवाल, उमेश बाजपेई भी शामिल है। कुंवारापुर एक हास्य के साथ-साथ सामाजिक संदेश देती फिल्म हैं।

पारिवारिक फिल्म में बघेलखंड, विंध्य की संस्कृति और रीति रिवाज को भी प्रदर्शित करेगी। फिल्म में पांच गाने हैं जो दर्शकों के लिए खासे कर्णप्रिय व मनोरंजक साबित होंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.