Logo
ब्रेकिंग
अनुकंपा नियुक्ति की पीड़ा...पीड़ित नौकरी का राग अलापते रहे, बड़े साहब सुनते रहे राग भैरवी नई कहानी...? विधायक कमलेश्वर को मुख्यमंत्री शिवराज ने खिलाई मिठाई, दी जीत की बधाई सुरक्षा 'कवच' के साथ 2024 से बड़ौदा-नागदा के बीच चलेगी '160 की गति' से ट्रेनें एमडीडीटीआई संस्थान में मनाया गया महापरिनिर्वाण दिवस, पौधरोपण कर डॉ. अम्बेडकर को किया याद टायर बस्ट होते ही पेड़ से जा टकराई कार, बाल-बाल बचा चालक भा गए भैयाजी...रतलाम के मन में भैयाजी, जनता के मन में भरोसा... ईमानदारी और निष्ठा के साथ राजनीति की जाए, तो जनता सर आंखों पर बिठाती है - विधायक चेतन्य काश्यप 5 विधानसभा सीटों में से 4 पर भाजपा की जीत, सैलाना से डोडियार ने बाजी मारी मैं और मेरी कविता रेलवे मटेरियल विभाग की घूसखोरी...12 स्थानों पर तलाशी में मिले काली कमाई के सबूत, आरोपी आज होंगे न्या...

रेलवे सीएमआई संजय वशिष्ठ भारतीय रेलवे चयन समिति के सदस्य मनोनीत

-रेलवे मंडल के उज्जैन रेलवे स्टेशन पर मुख्य वाणिज्य निरीक्षक पद पर कार्यरत है वशिष्ठ।

न्यूज़ जंक्शन-18

रतलाम। बास्केटबॉल के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी विक्रम पुरस्कार प्राप्त संजय वशिष्ठ को भारतीय रेलवे बास्केटबॉल टीम के चयन समिति का सदस्य मनोनीत किया गया है।

रतलाम निवासी वशिष्ठ रतलाम रेल मंडल के उज्जैन स्टेशन पर मुख्य वाणिज्य निरीक्षक के पद पर पदस्थ है।

चयन समिति सदस्य मनोनीत होने संबंधी पत्र 13 सितंबर को उन्हें रेलवे स्पोर्ट्स प्रमोशन बोर्ड, रेल मंत्रालय से एक पत्र प्राप्त हुआ है। जिसमें वे 25 सितंबर से 2 अक्टूबर 2023 तक नई दिल्ली में होने वाली ऑल इंडिया रेलवे बास्केटबॉल प्रतियोगिता में भारतीय रेलवे बास्केटबॉल टीम का चयन करेंगे।

इसके पूर्व वशिष्ठ भारतीय रेलवे टीम के मैनेजर पश्चिम रेलवे मुंबई टीम के कोच रह चुके हैं। वशिष्ठ के चयन समिति के सदस्य बनने पर सचिन रतलाम मंडल खेलकूद संघ एवं वरिष्ठ परिचालन अधिकारी प्रवीण तिवारी, वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक श्रीमती प्रतिभा पाल सहित समस्त खेल संगठनों ने बधाई दी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.