Logo
ब्रेकिंग
बोनस की बल्ले-बल्ले....रेलवे कर्मचारियों के अलावा रिटायर्स के खातों में 100 फीसदी पहुंची राशि नवरात्रि की बढ़ी रौनक....घट स्थापना के बाद जमने लगे गरबे, पंडालों में उत्सवी माहौल दिल्ली में कर्मचारियों का हल्लाबोल.... मांग उठी, पुरानी पेंशन ही स्वीकार होगी, नही मंजूर है यूपीएस फोन में 17951 रुपए का मैसेज, खिले चेहरें...बोनस भुगतान में रतलाम मंडल फिर अव्वल, शाम 4.16 बजे प्रकिय... मची डीजल की लूटमार....मालगाड़ी टैंकर से भरा डीजल नालियों में बहा, लोग बर्तनों व कैन ने भर ले गए रोड नंबर 7 की ये सड़क... फर्म पर न तो कार्रवाई की, नहीं करवाई गई रिपेरिंग, अब बिल भुगतान की तैयारी घटना को छुपाना भारी पड़ा....सांई श्री स्कूल संचालक राकेश देसाई पर एफआईआर दर्ज रेल दुर्घटना....रतलाम में अपयार्ड में बेपटरी हुई मालगाड़ी, डाउन लाइन बाधित, दुर्घटना राहत ट्रेन मौके ... रेलवे के फाइटरमेन की लाजवाब फाइट...! चंटियों की परंपरा में निखरे खिलाड़ी, जान लेकर ही छोड़ेंगे गड्ढे रेलवे टीटीई का उम्दा टारगेट....टिकिट चेकिंग के साथ यात्रियों की सेवा में भी शिद्दत से जुटे रामेश्वर

इंस्टिट्यूट चुनाव में यूनियन उम्मीदवार एक्शन मोड में… हाईस्पीड जनसंपर्क, रेलकर्मी दे रहे हरी झंडी

-सचिव पद के प्रत्याशी अशोक तिवारी व कोषाध्यक्ष कपिल गुर्जर ने जीत के लिए खंब ठोका।

न्यूज जंक्शन-18
रतलाम। रेलवे इंस्टीट्यूट चुनाव में नामांकन वापसी की प्रकिया पूरी होने के बाद वेस्टर्न रेलवे एम्पलाइज यूनियन के उम्मीदवारों ने अपना जनसंपर्क तेज कर दिया है। इससे माहौल में चुनावी रंगत घुलने लगी तथा हलचल ने अब रफ्तार पकड़ना शुरू कर दिया है।
रेलवे इंस्टिट्यूट के लिए सचिव पद के उम्मीदवार अशोक तिवारी तथा कोषाध्यक्ष पद पर चुनावी मैदान में उतरे कपिल गुर्जर ने अलग-अलग स्थान पर पहुंचकर जनसंपर्क किया है।कर्मचारी द्वारा इनके अभिवादन को स्वीकार करने के बाद इन्हें जीत के लिए विजयी वोट देने के लिए आश्वस्त कर रहे है।


मालूम हो कि पिछली बार सीनियर इंस्टिट्यूट में दोनों सचिव व कोषाध्यक्ष पदों पर क्रमशः तिवारी व गुर्जर ही रहे है। इसलिए दोनों का सामंजस्य जनसंपर्क में असरदार साबित हो रहा है।
रविवार को उम्मीदवारों ने इलेक्ट्रिकल पावर, मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय, डीजल शेड, सीएनडब्लू के अलावा अन्य सेक्शनों में जाकर जनसंपर्क किया। उम्मीदवारों के मुताबिक उन्हें मतदाताओं से बेहतर प्रतिसाद मिल रहा है। दूसरी पारी में भी इंस्टीट्यूट में विकास के लिए पुरजोर कार्य करेंगे।

अधिसूचना के पहले बाटे थे बैग-तिवारी

चुनावी माहौल में सीनियर इंस्टीट्यूट के यूनियन उम्मीदवार पर बैग बांटने के आरोप लगाए गए थे। लेकिन सचिव पद के उम्मीदवार अशोक तिवारी ने न्यूज़ जंक्शन-18 को बताया कि इंस्टीट्यूट में सदस्यों की विकास व संचालन के नाम पर फीस जमा होती है। इसलिए उन्हें अधिसूचना के पहले बैग दिए गए। चुनावी विज्ञप्ति जारी होने के बाद बैग बांटने के आरोप गलत है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.