Logo
ब्रेकिंग
नहीं थमी कैंपर की अनियमितता...पूछताछ करने के बाद जांच को भूल गए रेलवे अफसर, बता दिया सबकुछ ठीक ठाक ह... शरद पूर्णिमा उत्सव...खेड़ापति हनुमान मंदिर पर हुआ श्री हनुमान चालीसा श्री राम स्तुति का पाठ बीएमएस की चुनावी हलचल...300 कार्यकर्ताओं के बीच तय रणनीति, समस्याओं पर हुआ मंथन ऐसी सादगी देखी नहीं कहीं....अति व्यस्ततम व्यक्ति जिला सूबेदार, परेशान ताला-चाबी बाबू, रेलवे में अनुश... आखिर आ धमकी विजिलेंस...मैटरनिटी लीव से बुलाकर स्टेनो एक्जॉम दिलाना महंगा पड़ा, जनेटर को मस्टर लेकर तल... श्रेष्ठ कार्य पर मिले पुरस्कार...38 रेलवे कर्मचारी कर्तव्यनिष्ठ, एक-एक कर पहुंचे मंच पर, खिल उठे चेह... भारतीय रेलवे टीम का वर्ल्ड में परचम...बैडमिंटन में बनी चैंपियन, ग्रेड ब्रिटेन टीम को दी शिकस्त भाव की महाप्रसादी में भक्तों का लगा तांता....4 क्विंटल आलू से बनी फिंगर चिप्स, सैकड़ों ने उठाया लुफ्त नवरात्रि की नवरंगी सज्जा... 11 क्विंटल फूलों से सजी आकर्षक रंगोली, निहारते रहे सैकड़ों लोग साइडिंग की सुलह... समस्या को किया सांझा, सीनियर डीओएम बोले- बिल्कुल करेंगे चर्चा, कराएंगे वर्किंग की...

रेलवे ट्रैफिक वर्कशॉप में एसएसई व ओए के बीच मारपीट, ओएस नितिन जोशी मेडिकल कराने पहुंचे

मौके पर लगी कर्मचारियों की भीड़, साम्रगी लेने को लेकर हुआ विवाद

न्यूज़ जंक्शन-18
रतलाम। रेलवे डाउनयार्ड स्थित ट्रैफिक वर्कशॉप के कार्यालय पर एसएसई रमाकांत सारस्वत व कार्यालय अधीक्षक नितिन जोशी में विवाद के बाद जमकर मारपीट हो गई। ओएस जोशी एमएलसी के लिए पहले रेलवे अस्पताल पहुंचे। वहां से प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय भेजा गया।

 


जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को सुबह करीब 11.30 बजे का मामला है। बताया जा रहा है कि सामान इश्यू कराने को लेकर सारस्वत व जोशी में विवाद गहरा गया। कहासुनी के बाद हाथापाई शुरू हो गई। घटना की खबर पर मोके पर भीड़ इकट्ठा हो गई।
इधर, विवाद में जोशी के कपड़े फ़ट गए। साथ ही मुंह व कोहनी में चोट आई। घर कपड़े बदलने के बाद जोशी रेलवे अस्पताल पहुंचे। वहां से फस्टेड के बाद जिला चिकित्सालय भेजा गया। वही सारस्वत के भी पैर व कान के पीछे चोंट आई। मामले में पुलिस में शिकायत किए जाने की भी सूचना है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.