Logo
ब्रेकिंग
कहीं स्वास्थ्य से खिलवाड़ तो नहीं....मिठाई दुकान पर सामग्री खुली रखी, फाफड़ा, काजू कतली, मिर्च, हल्दी ... फेवीक्विक या फेवीकोल....ये कैसा कुर्सी का मोह, तबादला आदेश के बाद भी जमे बैठे, निर्देशों का उल्लंघन गर्मी, बारिश व आंधी के बीच जिले में अनुमानित 77 प्रतिशत से अधिक मतदान यूनियन का फुटबाल प्रशिक्षण शिविर...122 बच्चे डीआरएम के हाथों सम्मानित 12वीं व 10वीं सीबीएसई का परीक्षा परिणाम....श्री गुरु तेग बहादुर एकेडमी का परिणाम श्रेष्ठ, सभी विद्या... लोकतंत्र के महायज्ञ में आहुति देने लगी कतारें, सुबह बड़ी संख्या में पहुंचे मतदाता चुनाव प्रचार थमने के बाद दोनों प्रमुख पार्टी के जिलाध्यक्ष बूथ प्रबंधन में जुटे मैं और मेरी रचना धूं-धूंकर जल उठा बिजली ट्रांसफार्मर, लपटें छूने लगी आसमान पुराने पांच कांग्रेसी बने भाजपाई...मुख्यमंत्री डॉ. यादव की उपस्थिति में जिलाध्यक्ष उपाध्याय ने दिलाई...

वंदे भारत ट्रेन में पहली चोरी…. भारी सुरक्षा के बीच नागपुर-इंदौर ट्रेन में हुई चोरी

-नागदा निवासी यात्री इटारसी से इंदौर स्टेशन के लिए हुआ था सवार।
न्यूज़ जंक्शन-18
रतलाम। रेलवे की सर्वाधिक हाई प्रोफाइल ट्रेन वंदे भारत में चोरी का मामला सामने आया है। ट्रेन में नागपुर से सवार नागदा निवासी यात्री का बैग चोरी हो गया। यात्री ने इंदौर पहुंचकर जीआरपी में इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई। चोरी नगदी सहित कुल 30 हजार रुपए की बताई गई।
जानकारी के मुताबिक घटना 20 फरवरी शाम 7.30 बजे रनिंग ट्रेन की है। ट्रेन संख्या 20912 नागपुर-इंदौर वंदे भारत में यात्री सुरेश चंद्र साहू निवासी बिरला ग्राम नागदा ई-1 कोच की बर्थ 49 पर नागपुर से इंदौर के लिए सवार हुए। ट्रेन इटारसी स्टेशन से क्रॉस हुई। इसके बाद यात्री का बर्थ से काले रंग का बैग चोरी हो गया। यात्री ने 21 फरवरी बुधवार को सुबह 4.30 बजे इंदौर आकर जीआरपी को इसकी सूचना दी। पुलिस को बताया कि बैग में लेपटॉप, एटीएम कार्ड, 5 हजार रुपए नगदी तथा पासपोर्ट रखा था।

सर्वाधिक सुरक्षा के बावजूद चूक

वंदे भारत ट्रेन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कल्पना के मुताबिक देशभर में चलाई जा रही है। यात्रा के मान से बेहद आरामदायक व सुरक्षित मानी जा रही है। इसके बावजूद ट्रेन ने चोरी की वारदात सुरक्षा के लिहाज से बड़ी बात मानी जा रही है। देश भर में परिचालित ट्रेन में चोरी की यह पहली घटना है। यात्री साहू ने न्यूज़ जंक्शन-18 को बताया कि उसे चोरी की भनक तक नहीं लगी। घटना के बाद उसे रातभर नींद नही आई तथा सफर करना दूभर हो गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.