Logo
ब्रेकिंग
कहीं स्वास्थ्य से खिलवाड़ तो नहीं....मिठाई दुकान पर सामग्री खुली रखी, फाफड़ा, काजू कतली, मिर्च, हल्दी ... फेवीक्विक या फेवीकोल....ये कैसा कुर्सी का मोह, तबादला आदेश के बाद भी जमे बैठे, निर्देशों का उल्लंघन गर्मी, बारिश व आंधी के बीच जिले में अनुमानित 77 प्रतिशत से अधिक मतदान यूनियन का फुटबाल प्रशिक्षण शिविर...122 बच्चे डीआरएम के हाथों सम्मानित 12वीं व 10वीं सीबीएसई का परीक्षा परिणाम....श्री गुरु तेग बहादुर एकेडमी का परिणाम श्रेष्ठ, सभी विद्या... लोकतंत्र के महायज्ञ में आहुति देने लगी कतारें, सुबह बड़ी संख्या में पहुंचे मतदाता चुनाव प्रचार थमने के बाद दोनों प्रमुख पार्टी के जिलाध्यक्ष बूथ प्रबंधन में जुटे मैं और मेरी रचना धूं-धूंकर जल उठा बिजली ट्रांसफार्मर, लपटें छूने लगी आसमान पुराने पांच कांग्रेसी बने भाजपाई...मुख्यमंत्री डॉ. यादव की उपस्थिति में जिलाध्यक्ष उपाध्याय ने दिलाई...

अखिल भारती श्री टाक महासभा: सीमा टाक बनी केंद्रीय महिला अध्यक्ष, सुरेश टाक सरवन उपाध्यक्ष

-केंद्रीय कार्यकारिणी के चुनाव राजस्थान में अजमेर जिले के पुष्कर में हुए चुनाव।

न्यूज़ जंक्शन-18
रतलाम। अखिल भारतीय श्री टाक महासभा के केंद्रीय कार्यकारिणी के चुनाव राजस्थान में अजमेर जिले के पुष्कर में चुनाव हुए। जिसमें मध्य प्रदेश से नवनिर्वाचित क्षेत्रीय अध्यक्ष के नेतृत्व में चुनाव में हिस्सा लिया। महासभा के केंद्रीय महिला अध्यक्ष पद पर श्रीमती सीमा टाक व केंद्रीय उपाध्यक्ष पद पर सुरेश टाक निर्विरोध निर्वाचित हुए हैं।


मध्य प्रदेश क्षेत्र के अध्यक्ष प्रकाश टाक (माताजी वाले) ने बताया कि केंद्रीय कार्यकारिणी के चुनाव पुष्कर में हुए। जिसमें समाजजनों ने समाज हित में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। समाज हित में आपसी सामंजस्य से निर्विरोध निर्वाचन करने का अनुरोध किया। उनकी बात समाजजनों ने मानी और केंद्र में कार्यकारिणी निर्विरोध निर्वाचन का फैसला किया। जिसमें केंद्रीय अध्यक्ष कवरीलाल टाक खारिया, जोधपुर को अध्यक्ष बनाया गया। उपाध्यक्ष सुरेश टाक रतलाम निर्विरोध निर्वाचित हुए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.