Logo
ब्रेकिंग
हेरिटेज ट्रेन चलाने का खेल!....वेबसाइट पर नो रूम व लंबी वेटिंग, ट्रैक पर ट्रेन चल रही पूरी खाली एक्सेस पेमेंट का टेरर...भुगतान के बाद स्टेबल की प्रकिया, अब वसूली की तैयारी एक्सेस पेमेंट का टेरर....रेलवे में बांट दिया अतिरिक्त पेमेंट, रिटायर्ड कर्मचारी के खाते में भी आता र... रक्तदान का पुण्य काम....पूर्व अध्यक्ष स्व. उमरावमल पुरोहित की याद में 55 यूनिट रक्तदान रेलवे डीजल शेड के एएमएम के खिलाफ महिला कर्मचारियों ने लगाया उत्पीड़न का आरोप ट्रेनों में चोरों की मौज....एक ही दिन में पांच ट्रेनों का निशाना, गहनें व रुपए से भरे बैग चोरी आज का एमएलए...सैलाना विधायक कमलेश्वर डोडियार पर आखिर प्रकरण दर्ज गौरवपूर्ण इतिहास....एआईआरएफ के नाम भारत सरकार ने डाक टिकट किया जारी मिनी मैराथन के दो हीरो...एथलीट जूलियस चाको व इंदु तिवारी की सफलता को किया सलाम वार्षिकोत्सव एवं बासंती काव्य समागम... इंद्रधनुषी छटाओं से सजी रचनाओं से श्रोता हुए मंत्रमुग्ध

तेजा मित्र मंडल ने दीक्षांत को दी श्रद्धांजलि, कर्मचारियों ने साथी को किया याद

 

-रेलवे डाउन यार्ड में 100 से अधिक लोगों ने अर्पित की पुष्पांजलि।

न्यूज जंक्शन-18

रतलाम। तेजा मित्र मंडल द्वारा दिवंगत दीक्षांत पंड्या की आत्मा की शांति के लिए डाउन यार्ड में सुबह 11 बजे श्रद्धांजलि का आयोजन किया गया। जिसमें 100 से अधिक कर्मचारियों ने पुष्पांजलि अर्पित कर अपने साथी को याद किया।

इस मौके पर वेस्टर्न रेलवे एम्प्लाइज यूनियन के मंडल मंत्री मनोहर बारठ व मंडल अध्यक्ष नरेंद्र सिंह सोलंकी विशेष तौर पर मौजूद रहे। बारठ ने अपने उद्बोधन में युवाओं से अपनी जीवनशैली को लेकर  जानकारी दी। उन्होंने कहा कि घटना किसी के हाथ में नहीं है। लेकिन हमें किन लोगों के साथ रहना है, किससे दोस्ती करनी है। यह हमें स्वयं तय करना होगा।

कार्यक्रम में तेजा मित्र मंडल के सदस्य आशीष नागदे, शशिकांत शर्मा, अरविंद शर्मा, संजय राजावत, कमल लोट, रवि कटरा, नरेश कटारा, फूलचंद महावर, अक्षय पाल, प्रकाश चंद्रावत,     शेरू भाई, मनीष भाई, अजय जडिया, रंजीत परवार, राजेश पाल, सचिन शर्मा, महेंद्र सिंह राठौड़, सिविल डिफेंस के संरक्षक चेतन मीना, राजकुमार द्रविड़, चंद्रशेखर राव, चंद्रशेखर आदि उपस्थित थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.