Logo
ब्रेकिंग
शरद पूर्णिमा उत्सव...खेड़ापति हनुमान मंदिर पर हुआ श्री हनुमान चालीसा श्री राम स्तुति का पाठ बीएमएस की चुनावी हलचल...300 कार्यकर्ताओं के बीच तय रणनीति, समस्याओं पर हुआ मंथन ऐसी सादगी देखी नहीं कहीं....अति व्यस्ततम व्यक्ति जिला सूबेदार, परेशान ताला-चाबी बाबू, रेलवे में अनुश... आखिर आ धमकी विजिलेंस...मैटरनिटी लीव से बुलाकर स्टेनो एक्जॉम दिलाना महंगा पड़ा, जनेटर को मस्टर लेकर तल... श्रेष्ठ कार्य पर मिले पुरस्कार...38 रेलवे कर्मचारी कर्तव्यनिष्ठ, एक-एक कर पहुंचे मंच पर, खिल उठे चेह... भारतीय रेलवे टीम का वर्ल्ड में परचम...बैडमिंटन में बनी चैंपियन, ग्रेड ब्रिटेन टीम को दी शिकस्त भाव की महाप्रसादी में भक्तों का लगा तांता....4 क्विंटल आलू से बनी फिंगर चिप्स, सैकड़ों ने उठाया लुफ्त नवरात्रि की नवरंगी सज्जा... 11 क्विंटल फूलों से सजी आकर्षक रंगोली, निहारते रहे सैकड़ों लोग साइडिंग की सुलह... समस्या को किया सांझा, सीनियर डीओएम बोले- बिल्कुल करेंगे चर्चा, कराएंगे वर्किंग की... और मौत को गले लगा लिया....ट्रैक पर चल रही थी, मेमू पैसेंजर आते ही टकराई, इंजिन में फंसी युवती

एक्सिडेंट ऑफ ओव्हरलोड ऑटो: स्कूली ऑटो पलटा, घबराए बच्चे रो पड़े, एक घायल

-हाट रोड एरिया में हुई दुर्घटना, रतलाम पब्लिक स्कूल के बच्चों का बताया जा रहा ऑटो।
न्यूज जंक्शन-18
रतलाम। सुबह सवेरे स्कूल के लिए निकले बच्चों का ओव्हरलोड ऑटो पलट गया। घटना के बाद जमा हुए लोगों ने बच्चों को ऑटो से निकला। घ्यन के बाद दहशत के मारे बच्चे रो पड़े। इनमें से एक बच्चे को चोट लगने पर उसे अस्पताल भिजवाया गया। वहां उसे तीन टांके आने की सूचना है।


घटना मंगलवार सुबह करीब 7.30 बजे की है। रतलाम पब्लिक स्कूल के बच्चों को लेकर ऑटो चालक हाट की चौकी एरिया से गुजर रहा था। बताया जा रहा कि अचानक सामने बाइक आ गई। तभी ऑटो असंतुलित होकर पलट गया। राहगीरों ने मौके पर पहुँचकर बच्चों को अंदर से निकाला। बच्चों ने बताया कि वे रतलाम पब्लिक स्कूल में पढ़ाई करते है। इसके लिए स्कूल जा रहे थे। घायल एक बच्चे को जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां उपचार के दौरान तीन टांके आने की सूचना है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.