Logo
ब्रेकिंग
हेरिटेज ट्रेन चलाने का खेल!....वेबसाइट पर नो रूम व लंबी वेटिंग, ट्रैक पर ट्रेन चल रही पूरी खाली एक्सेस पेमेंट का टेरर...भुगतान के बाद स्टेबल की प्रकिया, अब वसूली की तैयारी एक्सेस पेमेंट का टेरर....रेलवे में बांट दिया अतिरिक्त पेमेंट, रिटायर्ड कर्मचारी के खाते में भी आता र... रक्तदान का पुण्य काम....पूर्व अध्यक्ष स्व. उमरावमल पुरोहित की याद में 55 यूनिट रक्तदान रेलवे डीजल शेड के एएमएम के खिलाफ महिला कर्मचारियों ने लगाया उत्पीड़न का आरोप ट्रेनों में चोरों की मौज....एक ही दिन में पांच ट्रेनों का निशाना, गहनें व रुपए से भरे बैग चोरी आज का एमएलए...सैलाना विधायक कमलेश्वर डोडियार पर आखिर प्रकरण दर्ज गौरवपूर्ण इतिहास....एआईआरएफ के नाम भारत सरकार ने डाक टिकट किया जारी मिनी मैराथन के दो हीरो...एथलीट जूलियस चाको व इंदु तिवारी की सफलता को किया सलाम वार्षिकोत्सव एवं बासंती काव्य समागम... इंद्रधनुषी छटाओं से सजी रचनाओं से श्रोता हुए मंत्रमुग्ध

साहित्यकार व पूर्व प्राचार्य डॉ. जय कुमार जलज की धर्मपत्नी श्रीमती प्रीति का निधन

-सुबह 10 बजे इंदिरा नगर स्थित आवास से निकलेगी अंतिम यात्रा।
न्यूज़ जंक्शन-18
रतलाम। देश के सुप्रसिद्ध साहित्यकार, भाषाविद तथा शासकीय कला एवं विज्ञान महाविद्यालय के पूर्व प्राचार्य डॉ. जय कुमार जलज की धर्मपत्नी श्रीमती प्रीति जलज का गुरुवार शाम को निधन हो गया है। श्रीमती जलज के निधन का समाचार सुनते ही शहरवासियों में शोक की लहर दौड़ गई। हंसमुख, मिलनसार, मृदुभाषी श्रीमती जलज के निधन से हर कोई स्तब्ध है।
गुरुवार शाम को तबीयत खराब होने पर उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने परीक्षण के उपरांत घोषित कर दिया। शुक्रवार सुबह 10 बजे निवास स्थान से अंतिम यात्रा इंदिरा नगर स्थित निवास से निकलेगी। जवाहर नगर मुक्ति धाम पर अंतिम संस्कार होगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.