Logo
ब्रेकिंग
इंद्रदेव ने दूर की शिकायत... तेज बारिश के दूसरे दिन भी फुहार का दौर, पानी से सराबोर हुआ शहर बहुत-बहुत धन्यवाद जी....जीत के बाद यूनियन पदाधिकारी आभार जताने रेल कर्मचारियों व अधिकारियों के पास प... गुलाब चक्कर का दिखेगा गजब स्वरूप...परमार कालीन प्राचीन मूर्तियों को सहेजा जाएगा, विकसित करेंगे परिसर भाजपा जिलाध्‍यक्ष का खिलाड़ियों को मूल मंत्र...अनुशासन के साथ निरंतर अभ्‍यास व कड़ी मेहनत जरुरी, निश्... न्यू पेंशन गो बेक....पुरानी पेंशन लागू करना किया प्रदर्शन, नारों से गूंज उठा रेल परिसर सावन के पहले सोमवार का उत्साह... भोले के जयकारों के साथ निकली भव्य कावड़ यात्रा, शिवमय हुआ माहौल आप भी पी रहे नकली दूध..? डेयरी प्लांट पर छापामार कार्रवाई, थैलों में मिले पाउडर और कास्टिक सोडा के ... निराशा के बीच यह राहत....5 सीटों ने किया ऑक्‍सीजन का काम, उम्‍मीदवारों ने फूंकी संजीवनी यूनियन का क्लीन स्वीप....चारों उम्मीदवारों ने जीत का परचम लहराया, झूम उठे कार्यकर्ता रेलवे इंस्टीट्यूट चुनाव....मतदान केंद्र पर सुबह से शुरू हुई हलचल, मतदान के लिए पहुंच रहे कर्मचारी

साहित्यकार व पूर्व प्राचार्य डॉ. जय कुमार जलज की धर्मपत्नी श्रीमती प्रीति का निधन

-सुबह 10 बजे इंदिरा नगर स्थित आवास से निकलेगी अंतिम यात्रा।
न्यूज़ जंक्शन-18
रतलाम। देश के सुप्रसिद्ध साहित्यकार, भाषाविद तथा शासकीय कला एवं विज्ञान महाविद्यालय के पूर्व प्राचार्य डॉ. जय कुमार जलज की धर्मपत्नी श्रीमती प्रीति जलज का गुरुवार शाम को निधन हो गया है। श्रीमती जलज के निधन का समाचार सुनते ही शहरवासियों में शोक की लहर दौड़ गई। हंसमुख, मिलनसार, मृदुभाषी श्रीमती जलज के निधन से हर कोई स्तब्ध है।
गुरुवार शाम को तबीयत खराब होने पर उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने परीक्षण के उपरांत घोषित कर दिया। शुक्रवार सुबह 10 बजे निवास स्थान से अंतिम यात्रा इंदिरा नगर स्थित निवास से निकलेगी। जवाहर नगर मुक्ति धाम पर अंतिम संस्कार होगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.