Logo
ब्रेकिंग
गुरु तेग बहादुर बोलया 'धर पइए धर्म न छोड़िए'...आज सुबह अखंड पाठ साहब की समाप्ति अरदास, दोपहर में बरत... मैं और मेरी कविता एक ओर से कार्रवाई....रेलवे पर्सनल विभाग के कार्यालय अधीक्षक को हटाया, कमर्शियल क्लर्क अभी भी यथावत ज़िंदगी के सफ़र में....रेल मंत्रालय का प्रेरणा पुरस्कार आशीष दशोत्तर को मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने रतलाम लोकसभा की भाजपा उम्मीदवार अनिता नागर सिंह चौहान का झाबुआ में दाखिल... विजिलेंस कार्रवाई....क्लर्क की ना नुकुर के बाद इंदौर सीटीआई ऑफिस में फाइल खंगालने में जुटे इंस्पेक्ट... रोड एक्सीडेंट...अनियंत्रित कार गिरी खाई में, तीन से चार बार पलटी, दो की मौत परसन ऑफ दी ईयर...रेलवे वरिष्ठ अभियंता रघुनाथ मोहतो व वरिष्ठ अनुभाग अधिकारी को मिला सम्मान गिनती में रेलवे केश से ज्यादा राशि निकली...? विजिलेंस की जांच में फिर मिला एक्स्ट्रा केश हनुमानमय हुआ रतलाम शहर....15000 से अधिक लोगों ने किया 51000 हनुमान चालीसा का सामूहिक पाठ, हजारों लोग...

सिद्धार्थ बहुगुणा होंगे रतलाम के नए एसपी

– वर्तमान एसपी अभिषेक तिवारी का सागर तबादला

न्यूज़ जंक्शन-18
रतलाम। जबलपुर में कार्यरत एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा रतलाम जिले के नए एसपी होंगे। प्रदेश में आईपीएस अधिकारियों के तबादले किए गए है। इसमें रतलाम में कार्यरत एसपी अभिषेक तिवारी का सागर तबादला हुआ है। जबकि जबलपुर एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा रतलाम के एसपी बनाए गए है। पुलिस मुख्यालय भोपाल में पदस्थ मनोज सिंह रतलाम रेंज के डीआईजी बनाए गए है।
मालूम हो कि एसपी अभिषेक तिवारी का एक साल के अंतराल में ही तबादला हो गया। वे पूर्व एसपी गौरव तिवारी के स्थान पर यहां आए थे। प्रदेश स्तर पर कुल 75 एसपी व डीआईजी की तबादला सूची जारी की गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.