Logo
ब्रेकिंग
कहीं स्वास्थ्य से खिलवाड़ तो नहीं....मिठाई दुकान पर सामग्री खुली रखी, फाफड़ा, काजू कतली, मिर्च, हल्दी ... फेवीक्विक या फेवीकोल....ये कैसा कुर्सी का मोह, तबादला आदेश के बाद भी जमे बैठे, निर्देशों का उल्लंघन गर्मी, बारिश व आंधी के बीच जिले में अनुमानित 77 प्रतिशत से अधिक मतदान यूनियन का फुटबाल प्रशिक्षण शिविर...122 बच्चे डीआरएम के हाथों सम्मानित 12वीं व 10वीं सीबीएसई का परीक्षा परिणाम....श्री गुरु तेग बहादुर एकेडमी का परिणाम श्रेष्ठ, सभी विद्या... लोकतंत्र के महायज्ञ में आहुति देने लगी कतारें, सुबह बड़ी संख्या में पहुंचे मतदाता चुनाव प्रचार थमने के बाद दोनों प्रमुख पार्टी के जिलाध्यक्ष बूथ प्रबंधन में जुटे मैं और मेरी रचना धूं-धूंकर जल उठा बिजली ट्रांसफार्मर, लपटें छूने लगी आसमान पुराने पांच कांग्रेसी बने भाजपाई...मुख्यमंत्री डॉ. यादव की उपस्थिति में जिलाध्यक्ष उपाध्याय ने दिलाई...

रोड एक्सीडेंट…अनियंत्रित कार गिरी खाई में, तीन से चार बार पलटी, दो की मौत

-शादी में शामिल होने के लिए जा रहे थे पांच व्यक्ति। तीन घायल, सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची मौके पर।
न्यूज़ जंक्शन-18
रतलाम। धामनोद-सैलाना मार्ग पर बुधवार को तेज रफ्तार कार अनियंत्रित खाई में गिर गई। हादसा इतना भयावह था कि खाई में गिरने के बाद भी कार तीन से चार पलटी खा गई। इसमें सवार युवक अयान और अल्ताफ की मौत हो गई। जबकि तीन अन्य व्यक्ति घायल हुए हैं। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को मेडिकल कॉलेज भिजवाया।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कार में सवार होकर बांसवाड़ा से नागदा जंक्शन के पास गांव में विवाह समारोह में शामिल होने जा रहे थे। तभी धामनोद के पास साईं मंदिर के यहां पर असंतुलित होकर तीन-चार पलटी खा गई। इससे बांसवाड़ा के अंबाबाड़ी क्षेत्र के अल्ताफ (23) पिता सलीम मंसूरी और अयान (18) पिता इकबाल मंसूरी की मौत हो गई है। जबकि मृतक अल्ताफ के बड़े भाई अलविश, अयान का भाई सोनू अबरार पिता इकबाल मंसूरी और समीर पिता जाकिर मंसूरी घायल हुए हैं। पुलिस ने सभी को मेडिकल कॉलेज भिजवाया। उपचार उपरांत दो को मृत घोषित कर दिया। शेष तीन का उपचार किया जा रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.