Logo
ब्रेकिंग
गर्मी, बारिश व आंधी के बीच जिले में अनुमानित 77 प्रतिशत से अधिक मतदान यूनियन का फुटबाल प्रशिक्षण शिविर...122 बच्चे डीआरएम के हाथों सम्मानित 12वीं व 10वीं सीबीएसई का परीक्षा परिणाम....श्री गुरु तेग बहादुर एकेडमी का परिणाम श्रेष्ठ, सभी विद्या... लोकतंत्र के महायज्ञ में आहुति देने लगी कतारें, सुबह बड़ी संख्या में पहुंचे मतदाता चुनाव प्रचार थमने के बाद दोनों प्रमुख पार्टी के जिलाध्यक्ष बूथ प्रबंधन में जुटे मैं और मेरी रचना धूं-धूंकर जल उठा बिजली ट्रांसफार्मर, लपटें छूने लगी आसमान पुराने पांच कांग्रेसी बने भाजपाई...मुख्यमंत्री डॉ. यादव की उपस्थिति में जिलाध्यक्ष उपाध्याय ने दिलाई... मणिशंकर अय्यर, सैम पित्रोदा राजनीति के जोकर, इंडी गठबंधन के नेता डरपोक गुजरात संपर्क क्रांति एक्सप्रेस के गेट से धुआं उठा, पेंट्री स्टाफ ने काबू किया, बड़ा हादसा टला

काम करने का बोला तो लिव इन पार्टनर पर दराते से वारकर ले ली जान

सुसनेर। मध्य प्रदेश के आगर-मालवा जिले के सुसनेर में काम करने का कहने पर लिव इन पार्टनर महिला पर दराते से हमला करन हत्या करने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक अमरावती से रेशमा (35) दो बच्चों और नितिन बावरी (42) काम करने के लिए सुसनेर के निपानिया जोड़ के संतरा वेयर हाउस में पहुंचे थे। इस दौरान नितिन ने कुछ दिनों तक काम किया और इसे छोड़ दिया, जिसको लेकर दोनों के बीच विवाद चल रहा था। रेशमा का कहना था कि जब इतनी दूर काम करने लिए आए हैं तो काम क्यों छोड़ा, इसी बात पर नितिन ने पहले उसके साथ मारपीट की फिर खेत में लेजाकर दराते से हमला कर उसकी जान ले ली।

काम करने के लिए तैयार नहीं था नितिन

जानकारी के मुताबिक रेशमा अपने पति को छोड़कर नितिन के साथ रह रही थी। आर्थिक तंगी की वजह से वह बार-बार उसे काम करने का कह रही थी, लेकिन नितिन वेयर हाउस में काम करने के लिए तैयार नहीं था। मंगलवार को हुई इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपित नितिन को गिरफ्तार कर लिया। रेशमा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

पुलिस ने आरोपित को किया गिरफ्तार

सुसनेर थाना प्रभारी विजय सागरिया के अनुसार दोनों संतरे की ग्रेडिंग कर छटाई और पैकिंग करने की कंपनी में काम कर रहे थे। लिव इन पार्टनर नितिन द्वारा रेशमा की हत्या की खबर मिलने के बाद मौके पर पहुंचे थे। आरोपित को गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.