Logo
ब्रेकिंग
स्वच्छता ही सेवा- संदेश देने खिलाड़ियों के साथ दौड़े रेल अफसर, एडीआरएम ने कम उम्र वालों को भी पीछे छोड़... ये कैसी मेहरबानी....दो महिला कर्मचारी मैटरनिटी लीव पर, दोनों को दिलाई स्टेनो परीक्षा, एक को दोबारा द... स्वच्छता अभियान की ब्रांड एम्बेसडर का सम्मान.....राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित शिक्षिका सीमा अग्नि... एक पेड़ माँ के नाम...रेल अधिकारियों ने किया रेलवे परिसर में पौधरोपण नहीं तो हो जाता रेल हादसा, घबरा गए यात्री.....रेलवे ट्रैक पर रखा सीमेंटेड कॉलम, ट्रेन ड्राइवर ने लगा... मेडम की सीख से ऐसी सिक ली... चाबी बाबू की मेहरबानी, सभी खुश.... हम तो डूबे सनम, तुम्‍हारा क्‍या होगा... एक्शन "with" सर्जरी....श्री गणेश चल समारोह में पथराव की मजिस्ट्रेट, पुलिस महकमें का फेरबदल विरोध....पहले तो आर्थिक रूप से परेशानी, ऊपर से सरकार ने पत्रकार दुर्घटना और स्वास्थ्य बीमा की प्रीमि... मुख्यमंत्री मोहन यादव ने मंत्री काश्यप पर जताया भरोसा, दी अहम जिम्मेदारी आईटी इंजीनियर्स का ऐसा विरोध....काली पट्टी बांधकर कर रहे ऑफिस का काम

आईटी इंजीनियर्स का ऐसा विरोध….काली पट्टी बांधकर कर रहे ऑफिस का काम

-रेलवे बोर्ड के आदेश के बावजूद आईटी संवर्ग तकनीकी पर्यवेक्षक के उन्नयन में शामिल नहीं।
न्यूज़ जंक्शन-18
रतलाम। रेलवे बोर्ड के आदेश के बावजूद रेलवे में कार्यरत आईटी संवर्ग को तकनीकी पर्यवेक्षक के उन्नयन में शामिल नहीं किए जाने पर आईटी इंजीनियर्स द्वारा विरोध किया जा रहा है। सभी ऑफिस टाइम में विरोधस्वरूप काली पट्टी बांधकर ड्यूटी कर रहे है। यह प्रदर्शन 9 से 13 सितंबर 2024 तक चलेगा।
मालूम हो कि आईटी संवर्ग द्वारा रेलवे में कोई भी इनोवेशन होता है तो सबसे पहले इन्हीं के द्वारा तकनीक रूप से अमल में लाया जाता है। साथ ही तकनीकी खराबी या परेशानी आती हैं तो उसे भी त्वरितता से सुलझाया जाता हैं।
रतलाम मंडल आईटी संवर्ग कर्मचारी एएम कुरैशी, गोपाल प्रभाकर, विश्वजीत भाटी, रघुनाथ महतो, अरविंद मानेकर, विकास अलावे द्वारा काली पट्टी बांधकर विरोध सप्ताह मना रहे हैं।
इधर, समस्त आईटी संवर्ग कर्मचारियों का वेस्टर्न रेलवे मजदूर संघ ने समर्थन किया गया हैं। शीर्ष नेतृत्व एनएफआईआर तक बात पहुचाकर मांग की जाएगी कि जल्द से जल्द आईटी संवर्ग को लाभ दिलवाया जाए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.