Logo
ब्रेकिंग
नहीं थमी कैंपर की अनियमितता...पूछताछ करने के बाद जांच को भूल गए रेलवे अफसर, बता दिया सबकुछ ठीक ठाक ह... शरद पूर्णिमा उत्सव...खेड़ापति हनुमान मंदिर पर हुआ श्री हनुमान चालीसा श्री राम स्तुति का पाठ बीएमएस की चुनावी हलचल...300 कार्यकर्ताओं के बीच तय रणनीति, समस्याओं पर हुआ मंथन ऐसी सादगी देखी नहीं कहीं....अति व्यस्ततम व्यक्ति जिला सूबेदार, परेशान ताला-चाबी बाबू, रेलवे में अनुश... आखिर आ धमकी विजिलेंस...मैटरनिटी लीव से बुलाकर स्टेनो एक्जॉम दिलाना महंगा पड़ा, जनेटर को मस्टर लेकर तल... श्रेष्ठ कार्य पर मिले पुरस्कार...38 रेलवे कर्मचारी कर्तव्यनिष्ठ, एक-एक कर पहुंचे मंच पर, खिल उठे चेह... भारतीय रेलवे टीम का वर्ल्ड में परचम...बैडमिंटन में बनी चैंपियन, ग्रेड ब्रिटेन टीम को दी शिकस्त भाव की महाप्रसादी में भक्तों का लगा तांता....4 क्विंटल आलू से बनी फिंगर चिप्स, सैकड़ों ने उठाया लुफ्त नवरात्रि की नवरंगी सज्जा... 11 क्विंटल फूलों से सजी आकर्षक रंगोली, निहारते रहे सैकड़ों लोग साइडिंग की सुलह... समस्या को किया सांझा, सीनियर डीओएम बोले- बिल्कुल करेंगे चर्चा, कराएंगे वर्किंग की...

फॉलोअप: चोर को पकड़ने वाले पुलिसकर्मी को मिलेगा एक लाख रुपए का इनाम

-80 फीट रोड पर बायोडीजल व्यवसायी के यहां दिनदहाड़े चोरी का मामला।
-10 दिन बाद भी चोर को पकड़ने में नाकामयाब पुलिस के लिए की गई इनाम की घोषणा।

न्यूज़ जंक्शन-18
रतलाम। हिंदुस्तान बायोडीजल कंपनी के मालिक रतन जांगिड़ के सूने मकान में दिनदहाड़े चोरी की वारदात के 10 दिन बाद भी पुलिस चोरों को पकड़ने में नाकामयाब रही है। वारदात का खुलासा नहीं होने पर पर जांगिड़ ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए। इतना ही नहीं उन्होंने घोषणा की है कि चोरों को पकड़ने पर पुलिस को 1 लाख रुपए ईनाम दिया जाएगा।
मामले में मकान मालिक जांगिड़ का कहना है कि दो साल पहले अक्टूबर 2021 में भी उनके यहां से 4 लाख नकद व ज्वैलरी सहित 40 लाख रुपए की चोरी हुई थी। लेकिन दो साल में भी पुलिस उन चोरों को नहीं पकड़ सकी। इसका नतीजा यह रहा है कि बैखोफ चोरों ने दोबारा दिनदहाड़े घर का ताला तोड़कर चोरी की। चोर बेधड़क ताले तोड़ते हुए फर्स्ट फ्लोर के उस कमरे तक गए जिस कमरे में दो साल पहले चोरी हुई थी। औद्योगिक क्षेत्र थाना पुलिस को घर से सभी सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध कराए गए। इसके बावजूद अभी तक चोर पुलिस गिरफ्त से दूर है। बता दें कि 80 फीट रोड पर पुखराज सिटी निवासी रतन जांगिड़ दीपावली के दूसरे दिन परिवार के साथ अपने पैतृक निवास भीलवाड़ा (राजस्थान) गए थे। यहां कर्मचारी प्रियेश वर्मा सुबह-शाम पौधों को पानी और लाइट चालू-बंद करने के लिए आ रहा था। वारदात के दिन प्रियेश सुबह 10.30 बजे जांगिड़ के घर पहुंचा तो ताला लगा था। लेकिन शाम 4.30 बजे वह पहुंचा तो उसे मेनगेट का ताला टूटा हुआ दिखाई दिया।

फूटेज में दिखाई दिए बेख़ौफ़ चोर

सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दिया कि चोर घर की सीढ़ियों से फर्स्ट फ्लोर पर पहुंचे। वहां जिस कमरे में पहले चोरी हुई थी उसका जाली वाला और लकड़ीवाला गेट के ताले तोड़े। वारदात के बाद जांच में इस कमरे में अलमारियों सहित पूरे कमरे का सामान बिखरा हुआ मिला। यहां से ही ज्वैलरी आदि कीमती सामान ले जाने की आशंका है। हालांकि यहां रखा लैपटॉप नहीं ले गए। उन्होंने फर्स्ट फ्लोर के एक ओर कमरे का भी ताला तोड़ा लेकिन वहां कुछ सामान नहीं रखा था।
फुटेज जांच में चोरों के चेहरे भी साफ दिखाई दिए। पहले एक चोर आया और उसने ताला तोड़ा और चला गया। उसके पांच मिनट दो चोर आए और घर में घुस गए। एक चोर ने लाल रंग का शर्ट पहन रखा है।

10 दिन बाद भी पुलिस के प्रयास नहीं

व्यवसायी जांगिड़ ने न्यूज़ जंक्शन-18 से चर्चा में बताया कि उनके घर में चोरी की वारदात के 10 दिन बाद भी पुलिस चोर की पकड़ नहीं सकी। घटना के खुलासे को लेकर संभवतः पुलिस गंभीर नही है। ऐसे में अब 1 लाख रुपए ईनाम की घोषणा की जा रही है।
चोर पकड़ने पर पुलिस को उनकी ओर से यह ईनाम दिया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.