Logo
ब्रेकिंग
ये कैसी मेहरबानी....दो महिला कर्मचारी मैटरनिटी लीव पर, दोनों को दिलाई स्टेनो परीक्षा, एक को दोबारा द... स्वच्छता अभियान की ब्रांड एम्बेसडर का सम्मान.....राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित शिक्षिका सीमा अग्नि... एक पेड़ माँ के नाम...रेल अधिकारियों ने किया रेलवे परिसर में पौधरोपण नहीं तो हो जाता रेल हादसा, घबरा गए यात्री.....रेलवे ट्रैक पर रखा सीमेंटेड कॉलम, ट्रेन ड्राइवर ने लगा... मेडम की सीख से ऐसी सिक ली... चाबी बाबू की मेहरबानी, सभी खुश.... हम तो डूबे सनम, तुम्‍हारा क्‍या होगा... एक्शन "with" सर्जरी....श्री गणेश चल समारोह में पथराव की मजिस्ट्रेट, पुलिस महकमें का फेरबदल विरोध....पहले तो आर्थिक रूप से परेशानी, ऊपर से सरकार ने पत्रकार दुर्घटना और स्वास्थ्य बीमा की प्रीमि... मुख्यमंत्री मोहन यादव ने मंत्री काश्यप पर जताया भरोसा, दी अहम जिम्मेदारी आईटी इंजीनियर्स का ऐसा विरोध....काली पट्टी बांधकर कर रहे ऑफिस का काम पुलिस क्रूरता के खिलाफ जनाक्रोश....हिन्दू समाज ने निकाली विशाल रैली, एसपी सहित सात पुलिस अधिकारियों ...

रेलवे इंस्टीट्यूट सदस्य आधे शुल्क में कर सकेंगे परिसर में आयोजन, इनके लिए अब 50 फीसदी शुल्क पर बुकिंग की जाएगी

-जूनियर एवं सीनियर इंस्टीट्यूट की प्रबंधन समिति की बैठक में मजदूर संघ के प्रस्तावों को मंजूरी।

न्यूज जंक्शन-18
रतलाम। रेलवे इंस्टीट्यूट सदस्यों को आयोजनों के लिए अब 50 फीसदी शुल्क पर बुकिंग की जाएगी। मीडिया प्रवक्ता गौरव दुबे ने बताया कि इंस्टीट्यूट के अध्यक्ष सीनियर डीएमएम अमीर यादव व डीईएन रचित जैन की अध्यक्षता में जूनियर एवं सीनियर इंस्टीट्यूट की प्रबंधन समिति की बैठक 21 अगस्त को हुई।

इसमें मंडल मंत्री अभिलाष नागर व अध्यक्ष प्रताप गिरी की अनुशंसा पर पेश किए गए प्रस्तावों पर सहमति बनी।

इन प्रस्तावों पर सहमति

1. कई पुराने सदस्यों एवं नए सदस्यों का असमान सदस्यता शुल्क कट रहा था। इस सदस्यता राशि को 20/25 की समान दर से सभी सदस्यों के वेतन से काटा जाएगी।


2. इंस्टीट्यूट के सदस्यों को रियायती दर 50 फीसदी से बुकिंग की जाएगी।
3. सदस्यों को तीन माह पहले बुकिंग की सुविधा दी जाएगी।


4. जूनियर एवं सीनियर इंस्टिट्यूट रजिस्टर संस्थान नहीं है इसके रजिस्ट्रेशन रजिस्ट्रेशन के लिए आवेदन किया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.