Logo
ब्रेकिंग
ये कैसी मेहरबानी....दो महिला कर्मचारी मैटरनिटी लीव पर, दोनों को दिलाई स्टेनो परीक्षा, एक को दोबारा द... स्वच्छता अभियान की ब्रांड एम्बेसडर का सम्मान.....राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित शिक्षिका सीमा अग्नि... एक पेड़ माँ के नाम...रेल अधिकारियों ने किया रेलवे परिसर में पौधरोपण नहीं तो हो जाता रेल हादसा, घबरा गए यात्री.....रेलवे ट्रैक पर रखा सीमेंटेड कॉलम, ट्रेन ड्राइवर ने लगा... मेडम की सीख से ऐसी सिक ली... चाबी बाबू की मेहरबानी, सभी खुश.... हम तो डूबे सनम, तुम्‍हारा क्‍या होगा... एक्शन "with" सर्जरी....श्री गणेश चल समारोह में पथराव की मजिस्ट्रेट, पुलिस महकमें का फेरबदल विरोध....पहले तो आर्थिक रूप से परेशानी, ऊपर से सरकार ने पत्रकार दुर्घटना और स्वास्थ्य बीमा की प्रीमि... मुख्यमंत्री मोहन यादव ने मंत्री काश्यप पर जताया भरोसा, दी अहम जिम्मेदारी आईटी इंजीनियर्स का ऐसा विरोध....काली पट्टी बांधकर कर रहे ऑफिस का काम पुलिस क्रूरता के खिलाफ जनाक्रोश....हिन्दू समाज ने निकाली विशाल रैली, एसपी सहित सात पुलिस अधिकारियों ...

शनिवार को शहर में फिल्मी हलचल….फ़िल्म कुंवारापुर का होगा म्यूजिक लांच, स्क्रीन पर प्रदर्शित करेंगे गाने

-एसपी राहुल कुमार लोढा के मुख्य आतिथ्य व पत्रकारों की उपस्थिति में होगा कार्यक्रम।

न्यूज़ जंक्शन-18
रतलाम। फिल्म डायरेक्टर राजेन्द्र राठौर द्वारा लेखक निर्देशन में बनी हिंदी फिल्म ‘कुंवारापुर’ का 3 अगस्त 2024 को म्यूजिक लांच होगा। कार्यक्रम न्यू रोड़ स्थित बालाजी होटल में दोपहर 3 बजे होगा। इसके मुख्य अतिथि एसपी राहुल कुमार लोढ़ा रहेंगे। अध्यक्षता प्रेस क्लब अध्यक्ष मुकेशपुरी गोस्वामी करेंगे। विशेष अतिथि राष्ट्रपति पुरस्कार प्राप्त मप्र फ़िल्म आर्टिस्ट एसोसिएशन के फाउंडर मेंबर ओमप्रकाश त्रिवेदी रहेंगे।
मालूम हो कि फ़िल्म डायरेक्टर राठौर मुख्यतः रतलाम जिले के सैलाना के निवासी है। पिछले 15-20 सालों से ये मुंबई फ़िल्मी दुनिया में सक्रिय है। इनके डायरेक्शन में विज्ञापन फ़िल्म, वेब सीरिज सहित बड़े पर्दे की फ़िल्म बनकर अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हुई है। इसी क्रम में फ़िल्म कुंवारापुर रिलीज होने जा रही है। राठौर लेखक व डायरेक्टर है। जबकि निर्माता अविनाश तिवारी व लक्ष्मण बर्फा है।


राठौर ने बताया कि अविनाश फिल्म्स व मेक्शन बैटरी के बैनर तले बनी फ़िल्म कुंवारापुर की शूटिंग मप्र के सतना में की गई। फ़िल्म में बॉलीवुड के कलाकारों के साथ ही विशेष तौर पर प्रदेश के कलाकारों को मौका दिया गया है। रतलाम से भी फ़िल्म में भरत उपाध्याय की इस प्रोजेक्ट में मुख्य भूमिका है। इसका मुंबई 8 अगस्त को मुंबई में भव्य प्रीमियम होगा।

गाने व ट्रेलर प्रदर्शित होगा

फ़िल्म कुंवारापुर का अलग-अलग शहरों में इवेंट किए जा रहे है। इसके तहत रतलाम में म्यूजिक लांच किया जा रहा है। पत्रकारवार्ता के दौरान मीडिया को स्क्रीन पर फ़िल्म के गाने दिखाए जाएंगे। साथ हो पोस्टर भी लांच किया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.