Logo
ब्रेकिंग
बवाल.. मोचीपुरा में पत्थरबाजी, पुलिस थाने पर हंगामा अब जिम्‍मेदारों की क्‍लास...अफसर पूछ रहे कैंपर से कब-कब गया मटेरियल, बताएं बीजेपी का संगठन पर्व....जिलाध्यक्ष उपाध्याय बोले-जिले में लक्ष्य 3 लाख सदस्य से भी ज्यादा आंकड़ा पार ... यू ही हर माह खाली कर रहे सरकारी खजाना.... पूरा देश ट्रेनों से ले जा रहा लगेज, ये चार कुर्सी भी लोडिं... विजिलेंस कार्रवाई...लोअर टीशर्ट में आए इंस्‍पेक्‍टर, ट्रैफिक वर्कशॉप में की जांच, हाथ लगी अनियमितता रेलवे मान्यता के चुनाव....बिगुल बजते ही लगी आचार संहिता, परिणाम आने तक ट्रेड यूनियनों की सुविधाओं पर... राज्य स्तरीय शिक्षक सम्मान समारोह में सम्मानित होंगी रतलाम की शिक्षिका सीमा अग्निहोत्री पूरी हुई उमा की आशा....रतलाम मंडल की पहली महिला मुख्य टिकिट निरीक्षक बनी उमा मार्टिन आप सभी ध्यान दें....मेडिकल कॉलेज के अस्पताल में आने वाले मरीजों को समय पर बेहतर स्वास्थ्य सुविधा दी ... त्राहिमाम, त्राहिमाम...रेलवे कोटा बिल्डिंग के रहवासियों को पानी नसीब नहीं, अधिकारी नहीं कर रहे सुनवा...

भाजयुमो का नमो नव मतदाता सम्मेलन….कैबिनेट मंत्री चेतन्य काश्यप बोले-भारत का उदय यानी युवाओं का उदय

-युवा मतदाताओं के साथ सुना प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी का संबोधन
– रतलाम जिले में 10 स्थानों आयोजित हुए नव मतदाता सम्मेलन

न्यूज जंक्शन-18
रतलाम।
भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा द्वारा गुरुवार को जिले के सभी विधानसभा में नमो नवमतदाता सम्मेलन आयोजित हुए। रतलाम का मुख्य सम्मेलन रंगोली में आयोजित किया गया। इसमें सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम मंत्री चेतन्य काश्यप, लोकसभा विस्तारक शिवलाल पाटीदार, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष विप्लव जैन सहित सैकड़ों की संख्या में उपस्थित युवा मतदाताओं द्वारा देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उद्बोधन का सीधा प्रसारण देखा एवं सुना गया।


इस मौके पर युवा मोर्चा की सभा को संबोधित करते हुए मंत्री काश्यप ने कहा कि भारतीय जनता युवा मोर्चा के माध्यम से आज देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का यह भाषण देश में 5 हजार स्थानों पर दिखाया गया है। प्रधानमंत्री जी का पूरा भाषण युवाओं पर केंद्रीत था। अब भारत का उदय होना प्रारंभ हुआ है। भारत का उदय यानी युवाओं का उदय है। मोदी जी ने कहा है कि हमने देश में एक्सप्रेस-वे का निर्माण किया है, जो विकास की गति को बढ़ाएगा। रतलाम का सौभाग्य है कि इसके समीप से दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे निकल रहा है। उसके पास हमने एक बड़ा औद्योगिक क्षेत्र बनाया है, जो रतलाम के युवाओं का भविष्य बदलेगा।


मंत्री श्री काश्यप ने कहा कि युवाओं के भविष्य को बनाने के लिए मोदी जी के मन में जो ऊर्जा है ,उसे आज हमने उनकी वाणी से प्राप्त किया है। आप निश्चित रहिए आपके लिए सरकार हर कदम पर खड़ी है। आपके मन में कोई नया विचार आए तो स्टार्टअप योजना से जुड़कर आप काम को शुरू करें और योजना का लाभ ले।

मैं उम्मीद करता हूं कि अगले लोकसभा चुनाव में जब आप मतदान करेंगे तो वह भारत के भविष्य के लिए, आपके अपने भविष्य के लिए करेंगे और मेरा युवा भारत से जुड़कर अपने भारत का निर्माण करेंगे।


आरंभ में युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष विप्लव जैन ने स्वागत भाषण दिया उन्होंने बताया कि कार्यक्रम में पहली बार मतदाता बने 18 वर्ष से 23 वर्ष के युवा शामिल रहे। रतलाम ज़िले में 10 नव मतदाता सम्मेलन में हजारों की संख्या में नव मतदाता शामिल हुए। मध्यप्रदेश में 10 लाख नवमतदाताओं को पार्टी से जोड़ने का लक्ष्य रखा है। इस दौरान सिद्धार्थ कटारिया, जलज सांखला, सत्यजीत राजावत,  प्रतीक विजयवर्गीय,आयुष पडियार, चिराग असरानी, संदीप मौर्य, लक्ष्य लालवानी आदि मौजूद रहे।

आयुष ग्राम में महापौर पटेल शामिल हुए
भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा द्वारा गुरूवार को रतलाम का दूसरा नवमतदाता सम्मेलन आयुष ग्राम में आयोजित किया गया। इसमें महापौर प्रहलाद पटेल, युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष गौरव मूणत, जयेश जाजोरिया सहित बड़ी संख्या में युवा मतदाता उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.