Logo
ब्रेकिंग
ये कैसी मेहरबानी....दो महिला कर्मचारी मैटरनिटी लीव पर, दोनों को दिलाई स्टेनो परीक्षा, एक को दोबारा द... स्वच्छता अभियान की ब्रांड एम्बेसडर का सम्मान.....राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित शिक्षिका सीमा अग्नि... एक पेड़ माँ के नाम...रेल अधिकारियों ने किया रेलवे परिसर में पौधरोपण नहीं तो हो जाता रेल हादसा, घबरा गए यात्री.....रेलवे ट्रैक पर रखा सीमेंटेड कॉलम, ट्रेन ड्राइवर ने लगा... मेडम की सीख से ऐसी सिक ली... चाबी बाबू की मेहरबानी, सभी खुश.... हम तो डूबे सनम, तुम्‍हारा क्‍या होगा... एक्शन "with" सर्जरी....श्री गणेश चल समारोह में पथराव की मजिस्ट्रेट, पुलिस महकमें का फेरबदल विरोध....पहले तो आर्थिक रूप से परेशानी, ऊपर से सरकार ने पत्रकार दुर्घटना और स्वास्थ्य बीमा की प्रीमि... मुख्यमंत्री मोहन यादव ने मंत्री काश्यप पर जताया भरोसा, दी अहम जिम्मेदारी आईटी इंजीनियर्स का ऐसा विरोध....काली पट्टी बांधकर कर रहे ऑफिस का काम पुलिस क्रूरता के खिलाफ जनाक्रोश....हिन्दू समाज ने निकाली विशाल रैली, एसपी सहित सात पुलिस अधिकारियों ...

फोन की घंटी ने बढ़ाई चेहरों पर चमक…डॉ. मोहन यादव मंत्रिमंडल के लिए विधायकों को भोपाल से पहुंचे फोन, आज दोपहर 3.30 बजे लेंगे शपथ

-रतलाम शहर से मिलेगा प्रतिनिधित्व, विधायक चेतन्य काश्यप का नाम संभावित लिस्ट में शामिल।
न्यूज जंक्शन-18
रतलाम/भोपाल। मध्‍य प्रदेश में मंत्रिमंडल का विस्‍तार के लिए विधायकों के पास पहुंची फोन की घंटी ने चेहरों की चमक बड़ा दी है। डॉ. मोहन यादव मंत्रिमंडल का गठन आज होगा। शाम 4 बजे तक शपथ ग्रहण समारोह होगा। रविवार रात कई विधायकों को फोन पहुंचे है। रतलाम के लिए भी राहत की बात है कि नए मंत्रियों की संभावित लिस्ट में विधायक चेतन्य काश्यप का नाम शामिल है। पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक इन्हें भी भोपाल से फोन आया। पार्टी ने विधायकों सोमवार को भोपाल में रहने की सूचना दी है।
भोपाल से जारी खबर के मुताबिक 12 दिनों की जद्दोजहद के बाद सीएम मोहन यादव ने दिल्‍ली में मंत्रिमंडल विस्‍तार को लेकर हाई कमान से चर्चा की है। करीब 15 मंत्रियों के नाम पर मुहर लग गई है। इनके नाम आज सार्वजनिक होना बाकी है।
टिकिट वितरण की तरह ही भाजपा ने हर वर्ग को प्रतिनिधित्व देने का प्रयास किया है। दरअसल 2024 में लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखकर संसदीय क्षेत्र को भी ध्यान में रखा गया है। मंत्रिमंडल में वर्गवार व क्षेत्रवार भी नाम शामिल किए है।

शाम 3.30 बजे सामने आएंगे नाम, मंत्री मंडल के लिए शपथ

नए मंत्रिमंडल के लिए शाम 3.30 बजे का समय निर्धारित किया है। भोपाल में राजभवन में शपथ समारोह की तैयारी की जा रही है। इसी सिलसिले में मुख्यमंत्री यादव की सोमवार को राज्यपाल मंगुभाई पटेल से औपचारिक भेंट होगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.