Logo
ब्रेकिंग
ऐसे थे क्रांतिकारी महान योद्धा....रानी दुर्गावती एवं राणा पूंजा भील, इनकी वीरता और बलिदान की कहानिया... ऐसी छेड़ी सेक्‍सोफोन की धून...किया मंत्रमुग्‍ध, फ‍िल्‍मी गानों की धून पर झुमे श्रोता बोनस की बल्ले-बल्ले....रेलवे कर्मचारियों के अलावा रिटायर्स के खातों में 100 फीसदी पहुंची राशि नवरात्रि की बढ़ी रौनक....घट स्थापना के बाद जमने लगे गरबे, पंडालों में उत्सवी माहौल दिल्ली में कर्मचारियों का हल्लाबोल.... मांग उठी, पुरानी पेंशन ही स्वीकार होगी, नही मंजूर है यूपीएस फोन में 17951 रुपए का मैसेज, खिले चेहरें...बोनस भुगतान में रतलाम मंडल फिर अव्वल, शाम 4.16 बजे प्रकिय... मची डीजल की लूटमार....मालगाड़ी टैंकर से भरा डीजल नालियों में बहा, लोग बर्तनों व कैन ने भर ले गए रोड नंबर 7 की ये सड़क... फर्म पर न तो कार्रवाई की, नहीं करवाई गई रिपेरिंग, अब बिल भुगतान की तैयारी घटना को छुपाना भारी पड़ा....सांई श्री स्कूल संचालक राकेश देसाई पर एफआईआर दर्ज रेल दुर्घटना....रतलाम में अपयार्ड में बेपटरी हुई मालगाड़ी, डाउन लाइन बाधित, दुर्घटना राहत ट्रेन मौके ...

ऐसी छेड़ी सेक्‍सोफोन की धून…किया मंत्रमुग्‍ध, फ‍िल्‍मी गानों की धून पर झुमे श्रोता

-बोली लिपिका सामंता-महिला सेक्‍सोफोन आर्टिस्‍ट के लिए यह कठिन काम, लेकिन लोगों का खूब मिलता है प्‍यार।


न्‍यूज जंक्‍शन-18
रतलाम। कालिका माता मेला प्रांगण में नगर निगम के मंच पर शनिवार रात फिमेल सेक्सोफोन आर्टिस्‍ट लिपिका सामंता ने खूब रंग जमाया। आर्केस्‍ट्रा के साथ फ‍िल्‍मी गानों की धून पर सामंता ने ऐसी प्रस्‍तुति दी कि त्रोता मंत्रमुग्‍ध हो गए। नगर निगम द्वारा इस बार फिमेल सेक्सोफोन आर्टिस्‍ट लिपिका सामंता के कार्यक्रम के इंतजाम किए। इसलिए इसकी सूचना पर बड़ी संख्‍या में लोग कार्यक्रम में उपस्‍थ‍ित हुए। शुरुआत रात 9 बजे हुई। इसके बाद लिपिका ने नए-पुराने गीतों की धून पर एक से बढ़कर एक अपनी प्रस्‍तुति दी। कार्यक्रम में समां ऐसा बंधा कि लोगा रात 11 बजे बाद तक जमे रहे।


न्‍यूज जंक्‍शन-18 से विशेष चर्चा में लिपिका ने कहा कि उन्‍होंने तीन साल के अंतराल में देशभर में 300 के करीब शो किए है। बचपन से ही संगीत व गानों का शौक रहा है। हसबेंड स्‍वयं किबोर्डिस्‍ट है। उनके कहने पर मैंने सेक्‍सोफोन पर प्रस्‍तुतियां शुरू की। लिपिका ने कहा कि महिला के लिए सेक्‍सोफोन जैसा इंस्‍ट्यूमेंट प्‍ले करना कठिन होता है। क्‍योंकि यह सांस का वाद्ययंत्र है। परेशानी तो आती है। लेकिन लोगों के प्‍यार के पीछे सब कुछ अच्‍छा हो जाता है।
कार्यक्रम में भाजपा जिलाध्‍यक्ष प्रदीप उपाध्‍याय, महापौर प्रहलाद पटेल, मेला समिति के धर्मेंद्र व्‍यास, पार्षद शक्तिसिंह राठौर, रंजीत टाक सहित अन्‍य निगम पदाधिकारी एवं जनप्रतिनिध मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.