Logo
ब्रेकिंग
बोनस की बल्ले-बल्ले....रेलवे कर्मचारियों के अलावा रिटायर्स के खातों में 100 फीसदी पहुंची राशि नवरात्रि की बढ़ी रौनक....घट स्थापना के बाद जमने लगे गरबे, पंडालों में उत्सवी माहौल दिल्ली में कर्मचारियों का हल्लाबोल.... मांग उठी, पुरानी पेंशन ही स्वीकार होगी, नही मंजूर है यूपीएस फोन में 17951 रुपए का मैसेज, खिले चेहरें...बोनस भुगतान में रतलाम मंडल फिर अव्वल, शाम 4.16 बजे प्रकिय... मची डीजल की लूटमार....मालगाड़ी टैंकर से भरा डीजल नालियों में बहा, लोग बर्तनों व कैन ने भर ले गए रोड नंबर 7 की ये सड़क... फर्म पर न तो कार्रवाई की, नहीं करवाई गई रिपेरिंग, अब बिल भुगतान की तैयारी घटना को छुपाना भारी पड़ा....सांई श्री स्कूल संचालक राकेश देसाई पर एफआईआर दर्ज रेल दुर्घटना....रतलाम में अपयार्ड में बेपटरी हुई मालगाड़ी, डाउन लाइन बाधित, दुर्घटना राहत ट्रेन मौके ... रेलवे के फाइटरमेन की लाजवाब फाइट...! चंटियों की परंपरा में निखरे खिलाड़ी, जान लेकर ही छोड़ेंगे गड्ढे रेलवे टीटीई का उम्दा टारगेट....टिकिट चेकिंग के साथ यात्रियों की सेवा में भी शिद्दत से जुटे रामेश्वर

ट्रैक मेन्टेनर से मिले डायरेक्टर… रेल कर्मचारियों के लिए मजदूर संघ द्वारा किए काम गिनाए

-जेसी बैंक डायरेक्टर वाजिद खान ने ट्रैकमैन टीम को दी अनेक जानकारियां।


न्यूज़ जंक्शन-18
रतलाम। वेस्टर्न रेलवे मजदूर संघ के प्रतिनिधि एवं जेसी बैंक डायरेक्टर वाजिद हुसैन खान द्वारा मक्सी क्षेत्र में कार्यरत ट्रैकमेंटेनर टीम से मुलाकात की। उनकी समस्या जानी व आगामी मान्यता के चुनाव में मजदूर संघ के पक्ष में प्रतिबद्धता दिखाने की अपील की। इस बीच डायरेक्टर खान ने मंडल मंत्री अभिलाष नागर व मंडल अध्यक्ष प्रताप गिरी द्वारा कर्मचारियों के हित में किए गए कामों की जानकारी दी।

नुक्कड़ नाटक की प्रस्तुति से सफाई का संदेश

राष्ट्रीय स्वच्छता अभियान के तहत राष्ट्रीय स्वच्छता पखवाड़ा 17 सितम्बर से 02 अक्टूबर तक मनाया जा रहा है।इस दौरान देश के सभी स्थानों पर कार्यक्रम आयोजित कर लोगों को स्वच्छता के लिए जागरूक किया जा रहा है। इसी परिप्रेक्ष्य में रतलाम रेलवे स्टेशन पर शासकीय कन्या स्नातकोक्तर महाविद्यालय के विद्यार्थियों ने नुक्कड़ नाटक के माध्यम से जनमानस को जागरूक करने का प्रयास किया। सभी विद्यार्थियों को वेस्टर्न रेलवे मजदूर संघ आमंत्रित किया। मंडल अध्यक्ष प्रताप गिरि व सीडब्ल्यूसी मेम्बर महेन्द्र सिंह राठौर ने सभी का मनोबल बढ़ाया। इस दौरान पूर्व मंडल अध्यक्ष रफीक मंसूरी सहित पदाधिकारी मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.