Logo
ब्रेकिंग
बोनस की बल्ले-बल्ले....रेलवे कर्मचारियों के अलावा रिटायर्स के खातों में 100 फीसदी पहुंची राशि नवरात्रि की बढ़ी रौनक....घट स्थापना के बाद जमने लगे गरबे, पंडालों में उत्सवी माहौल दिल्ली में कर्मचारियों का हल्लाबोल.... मांग उठी, पुरानी पेंशन ही स्वीकार होगी, नही मंजूर है यूपीएस फोन में 17951 रुपए का मैसेज, खिले चेहरें...बोनस भुगतान में रतलाम मंडल फिर अव्वल, शाम 4.16 बजे प्रकिय... मची डीजल की लूटमार....मालगाड़ी टैंकर से भरा डीजल नालियों में बहा, लोग बर्तनों व कैन ने भर ले गए रोड नंबर 7 की ये सड़क... फर्म पर न तो कार्रवाई की, नहीं करवाई गई रिपेरिंग, अब बिल भुगतान की तैयारी घटना को छुपाना भारी पड़ा....सांई श्री स्कूल संचालक राकेश देसाई पर एफआईआर दर्ज रेल दुर्घटना....रतलाम में अपयार्ड में बेपटरी हुई मालगाड़ी, डाउन लाइन बाधित, दुर्घटना राहत ट्रेन मौके ... रेलवे के फाइटरमेन की लाजवाब फाइट...! चंटियों की परंपरा में निखरे खिलाड़ी, जान लेकर ही छोड़ेंगे गड्ढे रेलवे टीटीई का उम्दा टारगेट....टिकिट चेकिंग के साथ यात्रियों की सेवा में भी शिद्दत से जुटे रामेश्वर

दुष्‍कर्म का आरोप या ब्‍लैकमेलिंग…? रेलवे जूनियर क्लर्क ने बताई सच्‍चाई, कहा-युवती ने जाल में फंसाकर अब तक 10 हजार रुपए ऐठे

साल की युवती द्वारा शादी का झांसा देकर दुष्‍कर्म करने की एफआईआर दर्ज कराने के मामले में नया मोड।

न्‍यूज जंक्‍शन-18
रतलाम। रेलवे जूनियर क्‍लर्क के खिलाफ 24 साल की युवती द्वारा शादी का झांसा देकर दुष्‍कर्म के आरोप में रतलाम जीआरपी में की गई एफआईआर के बाद मामले में नया मोड़ आता दिखाई दे रहा है। इस मामले में रेलवे जूनियर क्‍लर्क जेपी यादव से शनिवार को रेलवे की एजेंसी आरपीएफ ने भी पूछताछ की। इसमें यादव ने साफ कहा कि युवती द्वारा उसे एक साल से ब्‍लैकमेल किया जा रहा था। आगे मांग पूरी नहीं करने पर उसने जीआरपी में प्रकरण दर्ज करवा दिया। इसके उसके पास ब्लैकमेलिंग के पुख्‍ता रिकॉर्ड भी है। इस लड़की का अब तक वह चौथा शिकार है। इससे पहले भी अन्य के साथ ऐसा कर चुकी है।

बता दें कि युवती ने यादव के खिलाफ दर्ज कराए गए केस में संगीन आरोप लगाए। उसने कहा कि उसे शादी का झांसा देकर 11 अगस्‍त को 2024 को दरभंगा स्‍थ‍ित होटल में बुलवाया। इसके बाद उसके साथ तीन दिन तक दुष्‍कर्म किया। बाद में रतलाम भी बुलवाया गया।

एक साल पहले हुई पहचान, दो माह पूर्व ब्‍लैकमेलिंग शुरू

पूछताछ में रेलवे जूनियर क्‍लर्क यादव ने कहा कि एक साल पहले उसकी इंस्‍टॉग्राम पर युवती से पहचान हुई। चूंकि वह बिहार के समस्‍तीपुर का निवासी है। युवती भी उसी राज्‍य के दरभंगा की रहने वाली है। इसलिए विश्‍वास कर इंस्‍टॉग्राम फ्रेंड बना लिया। इसके बाद यह निरंतर उसके संपर्क में रही। दो माह पहले से उसने रुपए की डिमांड शुरू कर दी। हालांकि शुरूआत में उसे 500 से लेकर अलग-अलग राशि में 10 हजार रुपए दे चुका हूं। लेकिन डिमांड राशि बढ़ने के साथ ही युवती का लहजा बदलता गया। इसके बाद उसे समझ आई कि वह ब्‍लैकमेलिंग का शिकार हो रहा है।

जो आरोप लगाए उस दिन ड्यूटी पर था

इधर, युवती द्वारा जीआरपी में दर्ज कराई रिपोर्ट में आरोप लगाया कि जूनियर क्‍लर्क यादव उसे 28 अगस्‍त 2024 को मप्र ले जाने के लिए दरभंगा स्‍टेशन आया। वहां से जहां नौकरी करता है उसे ले गया। इसके विपरित यादव का कहना है कि 28 अगस्‍त 2024 को वह रतलाम में ड्यूटी पर था। उस दिन ऑफ‍िस में हस्‍ताक्षर के रूप में मस्‍टर का रिकॉर्ड बतौर सबूत है। इसकी जांच की जा सकती है। युवती द्वारा ब्‍लैकमेलिंग के शिकार का वह चौथा व्‍यक्ति है। चूंकि वह शादीशुदा तथा बच्‍चों का पिता है। इसलिए पुलिस कार्रवाई से भारी तनाव में है।

नॉलेज- न्‍यूज जंक्‍शन-18

इन दिनों साइबर क्रॉइम जैसे वसूली एवं ब्‍लैकमेलिंग आदि का कई भोलेभाले लोग शिकार हो रहे हैं। धोखाधड़ी के तहत ओटीपी के जरिए ऑनलाइन ट्रांजेक्‍शन कर लाखों रुपए की ठगी की जा रही है। वहीं फेसबुक पर फैंड रिक्‍वेस्‍ट भेजकर व संबंधित के वाट्सऐप नंबर लेकर वीडियो कॉलिंग के जरिए भी युवाओं को ब्‍लैकमेलिंग का शिकार बनाया जा रहा है। ऐसे ही अन्‍य तरीकों में बेटे के क्रॉइम में फंसने व कोतवाली का हवाला लेकर भी वसूली की जा रही है। आमजन सतर्क रहें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.