Logo
ब्रेकिंग
हेरिटेज ट्रेन चलाने का खेल!....वेबसाइट पर नो रूम व लंबी वेटिंग, ट्रैक पर ट्रेन चल रही पूरी खाली एक्सेस पेमेंट का टेरर...भुगतान के बाद स्टेबल की प्रकिया, अब वसूली की तैयारी एक्सेस पेमेंट का टेरर....रेलवे में बांट दिया अतिरिक्त पेमेंट, रिटायर्ड कर्मचारी के खाते में भी आता र... रक्तदान का पुण्य काम....पूर्व अध्यक्ष स्व. उमरावमल पुरोहित की याद में 55 यूनिट रक्तदान रेलवे डीजल शेड के एएमएम के खिलाफ महिला कर्मचारियों ने लगाया उत्पीड़न का आरोप ट्रेनों में चोरों की मौज....एक ही दिन में पांच ट्रेनों का निशाना, गहनें व रुपए से भरे बैग चोरी आज का एमएलए...सैलाना विधायक कमलेश्वर डोडियार पर आखिर प्रकरण दर्ज गौरवपूर्ण इतिहास....एआईआरएफ के नाम भारत सरकार ने डाक टिकट किया जारी मिनी मैराथन के दो हीरो...एथलीट जूलियस चाको व इंदु तिवारी की सफलता को किया सलाम वार्षिकोत्सव एवं बासंती काव्य समागम... इंद्रधनुषी छटाओं से सजी रचनाओं से श्रोता हुए मंत्रमुग्ध

आठवें नंबर पर उतरे आशुतोष का शतक…रेलवे की ओर से पहले रणजी ट्रॉफी मैच में गुजरात को धोया

-83 बॉल पर 12 चौके और 8 छक्के की सहायता से 124 रन बनाए।

न्यूज़ जंक्शन-18
रतलाम। जेआरआई क्रिकेट क्लब रतलाम के आशुतोष शर्मा ने अपने पहले ही रणजी ट्रॉफ़ी मैच में रेलवे की ओर से खेलते हुए गुजरात के विरुद्ध आक्रामक शतक बनाया।
उन्होंने मात्र 83 बॉल पर 12 चौके और 8 छक्के की सहायता से 124 रन बनाए।

जबकि उन्हें बल्लेबाज़ी के लिए 8वें नंबर पर बल्लेबाज़ी के लिए भेजा गया था। आशुतोष ने आज दोहरी उपलब्धि हासिल की। एक तो रणजी ट्रॉफ़ी मैं चयन और दूसरा प्रथम मैच मैं ही शतक।
फिर बता दें कि आशुतोष जवाहर नगर निवासी रामबाबू शर्मा के पुत्र एवं बिल्डर अनिल शर्मा के भाई है। जबकि प्रारंभिक कोच लोकपाल सिंह रहे। इस उपलब्धि पर क्रिकेट क्लब के संरक्षक भगत सिंह भदौरिया, अध्यक्ष अजय ठाकुर, रतलाम ज़िला क्रिकेट संघ अध्यक्ष कीर्ति शरण सिंह, सचिव जोस चाको, उपाध्यक्ष निमिष व्यास, प्रदीप उपाध्याय, जेआरआई सचिव अरविंद शर्मा, कोषाध्यक्ष आशीष यादव एवं अनंत ब्राह्मे सहित सभी वरिष्ठ खिलाड़ियों ने उन्हें बधाई दी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.