Logo
ब्रेकिंग
शरद पूर्णिमा उत्सव...खेड़ापति हनुमान मंदिर पर हुआ श्री हनुमान चालीसा श्री राम स्तुति का पाठ बीएमएस की चुनावी हलचल...300 कार्यकर्ताओं के बीच तय रणनीति, समस्याओं पर हुआ मंथन ऐसी सादगी देखी नहीं कहीं....अति व्यस्ततम व्यक्ति जिला सूबेदार, परेशान ताला-चाबी बाबू, रेलवे में अनुश... आखिर आ धमकी विजिलेंस...मैटरनिटी लीव से बुलाकर स्टेनो एक्जॉम दिलाना महंगा पड़ा, जनेटर को मस्टर लेकर तल... श्रेष्ठ कार्य पर मिले पुरस्कार...38 रेलवे कर्मचारी कर्तव्यनिष्ठ, एक-एक कर पहुंचे मंच पर, खिल उठे चेह... भारतीय रेलवे टीम का वर्ल्ड में परचम...बैडमिंटन में बनी चैंपियन, ग्रेड ब्रिटेन टीम को दी शिकस्त भाव की महाप्रसादी में भक्तों का लगा तांता....4 क्विंटल आलू से बनी फिंगर चिप्स, सैकड़ों ने उठाया लुफ्त नवरात्रि की नवरंगी सज्जा... 11 क्विंटल फूलों से सजी आकर्षक रंगोली, निहारते रहे सैकड़ों लोग साइडिंग की सुलह... समस्या को किया सांझा, सीनियर डीओएम बोले- बिल्कुल करेंगे चर्चा, कराएंगे वर्किंग की... और मौत को गले लगा लिया....ट्रैक पर चल रही थी, मेमू पैसेंजर आते ही टकराई, इंजिन में फंसी युवती

इंडियन इनोवेटिव मेन… सर्वाधिक आइडिया पर काम कर आय बढ़ाने वाले सीएमआई बाबर कुरैशी को मिला जीएम अवॉर्ड

-भारतीय रेलवे स्तर पर सर्वाधिक राजस्व हासिल करने वाला रेल मंडल बना रतलाम।

न्यूज़ जंक्शन-18
रतलाम। रेलवे में सर्वाधिक इनोवेटिव आइडिया के प्रोजेक्ट पर काम कर रेलवे को राजस्व दिलाने पर रतलाम डीआरएम ऑफिस में कार्यरत सीएमआई बाबर कुरैशी को जीएम अवॉर्ड दिया गया। शनिवार को मुंबई में आयोजित समारोह में जीएम अशोक कुमार मिश्रा ने इन्हें विशिष्ट रेल सेवा पुरस्कार से सम्मानित किया।
बता दें कि रतलाम मंडल के विभिन्न स्टेशनों पर यात्रियों से जुड़े इनोवेटिव आइडिया के प्रोजेक्ट को लागू कर रेलवे राजस्व में इजाफा किया गया। भारतीय रेलवे में सर्वाधिक इनोवेटिव आइडिया पर काम रतलाम मंडल में हुए है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.