Logo
ब्रेकिंग
हेरिटेज ट्रेन चलाने का खेल!....वेबसाइट पर नो रूम व लंबी वेटिंग, ट्रैक पर ट्रेन चल रही पूरी खाली एक्सेस पेमेंट का टेरर...भुगतान के बाद स्टेबल की प्रकिया, अब वसूली की तैयारी एक्सेस पेमेंट का टेरर....रेलवे में बांट दिया अतिरिक्त पेमेंट, रिटायर्ड कर्मचारी के खाते में भी आता र... रक्तदान का पुण्य काम....पूर्व अध्यक्ष स्व. उमरावमल पुरोहित की याद में 55 यूनिट रक्तदान रेलवे डीजल शेड के एएमएम के खिलाफ महिला कर्मचारियों ने लगाया उत्पीड़न का आरोप ट्रेनों में चोरों की मौज....एक ही दिन में पांच ट्रेनों का निशाना, गहनें व रुपए से भरे बैग चोरी आज का एमएलए...सैलाना विधायक कमलेश्वर डोडियार पर आखिर प्रकरण दर्ज गौरवपूर्ण इतिहास....एआईआरएफ के नाम भारत सरकार ने डाक टिकट किया जारी मिनी मैराथन के दो हीरो...एथलीट जूलियस चाको व इंदु तिवारी की सफलता को किया सलाम वार्षिकोत्सव एवं बासंती काव्य समागम... इंद्रधनुषी छटाओं से सजी रचनाओं से श्रोता हुए मंत्रमुग्ध

नई कहानी…? विधायक कमलेश्वर को मुख्यमंत्री शिवराज ने खिलाई मिठाई, दी जीत की बधाई

जीत के भोपाल पहुंचे कमलेश्वर की सादगीपूर्ण मुलाकात।

न्यूज़ जंक्शन-18

रतलाम। जिले की विधानसभा सीट से भारत आदिवासी विकास पार्टी से चुनाव जीते कमलेश्वर डोडियार ने भोपाल पहुंचकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की। शिवराज ने मिठाई खिलाई व पीठ थपथपाकर विधायक कमलेश्वर को जीत की बधाई दी।

इस मुलाकात से राजनीतिक हलकों में हलचल मचा दी। इससे कयासों का सिलसिला शुरू हो गया है। बताया जा रहा है कि कांग्रेस के गढ़ सैलाना सीट से जीते कमलेश्वर की सादगीपूर्ण सौजन्य मुलाकात में शिवराज प्रभावित हुए है।

मालूम हो कि विधायक कमलेश्वर भाजपा में शामिल होने के संकेत दे चुके है। यहां तक कि वे मंत्री पद पाने की अपनी ख्वाईश भी मीडिया चर्चा के दौरान दर्शा चुके है। निजी कार नहीं है। इसलिए अपने साथी के साथ बाइक पर सवार होकर वे भोपाल पहुंचे। वहां कमलेश्वर की शिवराज के अलावा अन्य विधायकों से भी मुलाकात की है।

हालांकि भाजपा सूत्रों के मुताबिक जीत के बाद सभी पार्टियों के नेताओं की शिवराज सिंह से सौजन्य मुलाकात सामान्य प्रक्रिया है।

इसलिए भी बढ़ा है कमलेश्वर का कद

जिले की पांचों सीटों में से सर्वाधिक  चौंकाने वाला नतीजा सैलाना विधानसभा का रहा है। मतगणना के बाद कमलेश्वर प्रदेश स्तर पर राजनीतिक सुर्खियों में आ गए। उन्होंने कांग्रेस के मजबूत प्रत्याशी हर्ष विजय गहलोत को 5,618 मतों से हराया।उन्हें कुल 72,219 मत प्राप्त हुए जबकि कांग्रेस के हर्ष विजय गहलोत को 66,601 मत प्राप्त हुए। यहां भाजपा तीसरे नंबर पर रही। भाजपा प्रत्याशी संगीता चारेल को 41,584 मत प्राप्त हुए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.