Logo
ब्रेकिंग
इंद्रदेव ने दूर की शिकायत... तेज बारिश के दूसरे दिन भी फुहार का दौर, पानी से सराबोर हुआ शहर बहुत-बहुत धन्यवाद जी....जीत के बाद यूनियन पदाधिकारी आभार जताने रेल कर्मचारियों व अधिकारियों के पास प... गुलाब चक्कर का दिखेगा गजब स्वरूप...परमार कालीन प्राचीन मूर्तियों को सहेजा जाएगा, विकसित करेंगे परिसर भाजपा जिलाध्‍यक्ष का खिलाड़ियों को मूल मंत्र...अनुशासन के साथ निरंतर अभ्‍यास व कड़ी मेहनत जरुरी, निश्... न्यू पेंशन गो बेक....पुरानी पेंशन लागू करना किया प्रदर्शन, नारों से गूंज उठा रेल परिसर सावन के पहले सोमवार का उत्साह... भोले के जयकारों के साथ निकली भव्य कावड़ यात्रा, शिवमय हुआ माहौल आप भी पी रहे नकली दूध..? डेयरी प्लांट पर छापामार कार्रवाई, थैलों में मिले पाउडर और कास्टिक सोडा के ... निराशा के बीच यह राहत....5 सीटों ने किया ऑक्‍सीजन का काम, उम्‍मीदवारों ने फूंकी संजीवनी यूनियन का क्लीन स्वीप....चारों उम्मीदवारों ने जीत का परचम लहराया, झूम उठे कार्यकर्ता रेलवे इंस्टीट्यूट चुनाव....मतदान केंद्र पर सुबह से शुरू हुई हलचल, मतदान के लिए पहुंच रहे कर्मचारी

नई कहानी…? विधायक कमलेश्वर को मुख्यमंत्री शिवराज ने खिलाई मिठाई, दी जीत की बधाई

जीत के भोपाल पहुंचे कमलेश्वर की सादगीपूर्ण मुलाकात।

न्यूज़ जंक्शन-18

रतलाम। जिले की विधानसभा सीट से भारत आदिवासी विकास पार्टी से चुनाव जीते कमलेश्वर डोडियार ने भोपाल पहुंचकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की। शिवराज ने मिठाई खिलाई व पीठ थपथपाकर विधायक कमलेश्वर को जीत की बधाई दी।

इस मुलाकात से राजनीतिक हलकों में हलचल मचा दी। इससे कयासों का सिलसिला शुरू हो गया है। बताया जा रहा है कि कांग्रेस के गढ़ सैलाना सीट से जीते कमलेश्वर की सादगीपूर्ण सौजन्य मुलाकात में शिवराज प्रभावित हुए है।

मालूम हो कि विधायक कमलेश्वर भाजपा में शामिल होने के संकेत दे चुके है। यहां तक कि वे मंत्री पद पाने की अपनी ख्वाईश भी मीडिया चर्चा के दौरान दर्शा चुके है। निजी कार नहीं है। इसलिए अपने साथी के साथ बाइक पर सवार होकर वे भोपाल पहुंचे। वहां कमलेश्वर की शिवराज के अलावा अन्य विधायकों से भी मुलाकात की है।

हालांकि भाजपा सूत्रों के मुताबिक जीत के बाद सभी पार्टियों के नेताओं की शिवराज सिंह से सौजन्य मुलाकात सामान्य प्रक्रिया है।

इसलिए भी बढ़ा है कमलेश्वर का कद

जिले की पांचों सीटों में से सर्वाधिक  चौंकाने वाला नतीजा सैलाना विधानसभा का रहा है। मतगणना के बाद कमलेश्वर प्रदेश स्तर पर राजनीतिक सुर्खियों में आ गए। उन्होंने कांग्रेस के मजबूत प्रत्याशी हर्ष विजय गहलोत को 5,618 मतों से हराया।उन्हें कुल 72,219 मत प्राप्त हुए जबकि कांग्रेस के हर्ष विजय गहलोत को 66,601 मत प्राप्त हुए। यहां भाजपा तीसरे नंबर पर रही। भाजपा प्रत्याशी संगीता चारेल को 41,584 मत प्राप्त हुए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.