Logo
ब्रेकिंग
कहीं स्वास्थ्य से खिलवाड़ तो नहीं....मिठाई दुकान पर सामग्री खुली रखी, फाफड़ा, काजू कतली, मिर्च, हल्दी ... फेवीक्विक या फेवीकोल....ये कैसा कुर्सी का मोह, तबादला आदेश के बाद भी जमे बैठे, निर्देशों का उल्लंघन गर्मी, बारिश व आंधी के बीच जिले में अनुमानित 77 प्रतिशत से अधिक मतदान यूनियन का फुटबाल प्रशिक्षण शिविर...122 बच्चे डीआरएम के हाथों सम्मानित 12वीं व 10वीं सीबीएसई का परीक्षा परिणाम....श्री गुरु तेग बहादुर एकेडमी का परिणाम श्रेष्ठ, सभी विद्या... लोकतंत्र के महायज्ञ में आहुति देने लगी कतारें, सुबह बड़ी संख्या में पहुंचे मतदाता चुनाव प्रचार थमने के बाद दोनों प्रमुख पार्टी के जिलाध्यक्ष बूथ प्रबंधन में जुटे मैं और मेरी रचना धूं-धूंकर जल उठा बिजली ट्रांसफार्मर, लपटें छूने लगी आसमान पुराने पांच कांग्रेसी बने भाजपाई...मुख्यमंत्री डॉ. यादव की उपस्थिति में जिलाध्यक्ष उपाध्याय ने दिलाई...

यूपीएससी चयनित पल्लवी सुनकर का मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने किया सम्मान

-भोपाल में आयोजित सम्मान एवं संवाद समारोह में किया सम्मान
-प्रावीण्य सूची में अव्वल मध्यप्रदेश की अन्य प्रतिभाओं को भी आमंत्रित किया गया।

न्यूज जंक्शन-18
रतलाम। यूपीएससी में चयनित प्रदेश की प्रतिभशाली अभ्यर्थी पल्लवी सुनकर का मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सम्मान किया। भोपाल में 30 मई मंगलवार को सम्मान एवं संवाद समारोह का आयोजन किया गया। इसमें प्रावीण्य सूची में आने वाले प्रदेश की अन्य युवक युवतियों को भी आमंत्रित किया गया था।


मालूम हो कि पल्लवी सुनकर रेलवे बोर्ड मेंबर इंफ्रास्ट्रक्चर आरएन सुनकर की बेटी है। पल्लवी का यूपीएससी 2022 की परीक्षा में चयन हुआ है।
यह भी बता दें कि पल्लवी ने सेंट जोसेफ स्कूल जबलपुर से पढ़ाई की है। एनएलआईयू भोपाल से स्नातक की उपाधि प्राप्त की। मंदसौर में 2019-20 में सिविल जज के रूप में काम किया। इस पद से इस्तीफा देने के बाद पल्लवी यूपीएससी की तैयारी में जुट गई थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.