Logo
ब्रेकिंग
मजदूर संघ ने चुनावी मैदान में उतारे अपने उम्मीदवार, नामांकन किया गया दाखिल शैम-शैम....रेलवे केश ऑफ‍िस के खजांची से ऐसी उम्‍मीद नहीं थी, नहीं रख पाए खूद पर काबू हाय, गुड मॉर्निंग, गुड नाइट... चुनावी अधिसूचना जारी होते ही वाट्सएप पर बढ़ी मैसेज की संख्या, रिझाने म... चेतावनी....पदोन्‍नति आदेश नहीं निकाले तो करेंगे भूख हड़ताल, रेलवे कर्मचारी पदोन्‍नति से वंचित, इंक्र... बजरंगियों का सेवा कार्य....सप्ताह भर जुटे रहे, कराया स्वास्थ्य परीक्षण, चलाया गया स्वच्छता अभियान रोटरी क्लब प्राइम वर्ष 2024-25..... कीर्ति बड़जात्या अध्यक्ष एवं गौतम मूणत सचिव मनोनीत रेलवे इंस्टिट्यूट चुनाव हलचल....मजदूर संघ को था इंतजार, यूनियन ने खोले अपने पत्ते, लगाई मोहर फ़ख़रे के अब ये आलम... मजदूर संघ छोड़ परिषद का हार पहना, ज्वाइन होते ही बने इंदौर ब्रांच अध्यक्ष बाबा बर्फानी की जय....तीर्थ यात्रियों का जत्था रवाना 29 जून को बाबा अमरनाथ के दर्शन के लिए करेगा चढ़ा... दशरथ के खिलाफ प्रकरण दर्ज...इंजिन में फैले खून की धुलाई के लिए 30 मिनट ट्रेन लेट, बगैर सफाई की रवाना

हाय, गुड मॉर्निंग, गुड नाइट… चुनावी अधिसूचना जारी होते ही वाट्सएप पर बढ़ी मैसेज की संख्या, रिझाने में जुट गए

-रेलवे इंस्टिट्यूट चुनाव को लेकर संगठनों के घोषित उम्मीदवार व संभावितों की सोशल मीडिया पर बढ़ी सक्रियता।
-यूनियन द्वारा नाम तय किए जाने के बाद मजदूर संघ में संभावित कर रहे जोर आजमाइश।

न्यूज़ जंक्शन-18
रतलाम। रेलवे इंस्टिट्यूट के चुनाव की अधिसूचना जारी होने के बाद से सदस्यों (मतदाताओं) के मोबाइल फोन के वाट्सएप पर अचानक हाय, गुड मॉर्निंग व गुड नाइट के मैसेज मिलना शुरू हो गए है। चुनाव के लिए संगठनों के तय उम्मीदवार तथा चुनाव लड़ने वाले संभावितों द्वारा प्रचार-प्रसार के लिए अभी से सोशल मीडिया का सहारा लेना शुरू कर दिया है। संगठन के उम्मीदवार जिनका नाम तय हो गया। वे जनसंपर्क में भी जुट गए है। दूसरे संगठन के कुछ प्रतिनिधि अपनी उम्मीदवारी की चाह में मंडल मंत्री या आला पदाधिकारी के बीच स्वयं अपना नाम प्रपोज़ कर रहे है।
मालूम हो कि वेस्टर्न रेलवे एम्प्लाइज यूनियन द्वारा सीनियर एवं जूनियर इंस्टिट्यूट चुनाव में सचिव व कोषाध्यक्ष पद के उम्मीदवारों की घोषणा कर उन्हें मैदान में उतार दिया है। जबकि मजदूर संघ खेमें में उम्मीदवारों के नाम अभी भविष्य के पिटारे में बंद है। संभवतः एक दो दिन में नामों की घोषणा कर दी जाएगी। संगठन के सूत्रों से जानकारी निकलकर आ रही है कि नामों में कुछ उम्मीदवार रिपीट किए जा सकते है। जबकि कुछ के नाम तय करने में पूर्व के विजयी या असफल रहे उम्मीदवारों के नामों पर भी मंथन कर फैसला लिया जाएगा।

कर्मचारी खुद के चला रहे नाम

इंस्टीट्यूट चुनाव के लिए मजदूर संघ से कई कर्मचारी स्वयं का नाम चलाकर माउथ पब्लिसिटी के सहारे अपनी मंशा को संगठन सहित सदस्यों के बीच पहुंचा रहे है। जबकि कुछ ऐसे भी कर्मचारी है जो स्वयं ही कहते नजर आ रहे है कि उन्होंने मंडल मंत्री को चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया। जबकि अंदरूनी तौर पर वे चुनाव के लिए अहम दावेदारी जता रहे है। ऐसा इसलिए भी कह रहे, क्योंकि उनके नाम पर यदि विचार नहीं होता है तो सार्वजनिक रूप से किरकिरी का सामना न करना पड़े।
इधर, मामले में मजदूर संघ अध्यक्ष प्रताप गिरी का कहना है कि मंडल मंत्री फ़िलहाल डॉ. अंबेडकर नगर स्टेशन के दौरे पर है। उनके आने के बाद बैठक में सर्वसम्मति से उम्मीदवारों के नामों का फ़ैसला लिया जा सकता है।

मजदूर संघ में ये दावेदारी में शामिल

जेआरआई के संभावित उम्मीदवार- अरविंद शर्मा,महेंद्र राठौर, गौरव ठाकुर, आशाराम मीणा।

एसआरआई के संभावित उम्मीवार- गौरव दुबे, वापी चौधरी, अशोक टंडन, दीपक गुप्ता।

Leave A Reply

Your email address will not be published.