Logo
ब्रेकिंग
रोटरी क्लब प्राइम वर्ष 2024-25..... कीर्ति बड़जात्या अध्यक्ष एवं गौतम मूणत सचिव मनोनीत रेलवे इंस्टिट्यूट चुनाव हलचल....मजदूर संघ को था इंतजार, यूनियन ने खोले अपने पत्ते, लगाई मोहर फ़ख़रे के अब ये आलम... मजदूर संघ छोड़ परिषद का हार पहना, ज्वाइन होते ही बने इंदौर ब्रांच अध्यक्ष बाबा बर्फानी की जय....तीर्थ यात्रियों का जत्था रवाना 29 जून को बाबा अमरनाथ के दर्शन के लिए करेगा चढ़ा... दशरथ के खिलाफ प्रकरण दर्ज...इंजिन में फैले खून की धुलाई के लिए 30 मिनट ट्रेन लेट, बगैर सफाई की रवाना जम्मूतवी एक्सप्रेस में फेरी की बात को लेकर चाकूबाजी, चार वेंडर आपस में भिड़े, एक गंभीर घायल अंततः हुई कार्रवाई, सांसे थमी....जांच एजेंसी व विभाग की खींचतान को विराम, रिपोर्ट के दबाव में जारी क... भजनों पर झूम उठे श्रद्धालु....श्री कालिका माता मंदिर परिसर में सजा श्री श्याम बाबा का दरबार  उत्कृष्ट पत्रकारिता पुरस्कार.... डिजिटल स्क्रीन पर नाम का अनाउंस होते ही गूंजती रही तालियां, ट्रॉफी ... बुजुर्ग आरोपी गिरफ्तार....गलत नियत से महिला को खाने में नशे की दी गोली, जबर्दस्ती करने पर विरोध किया...

जम्मूतवी एक्सप्रेस में फेरी की बात को लेकर चाकूबाजी, चार वेंडर आपस में भिड़े, एक गंभीर घायल

-भैरोगढ़ स्टेशन के आसपास हुआ विवाद, इंजिन में सवार होकर रतलाम आए
-जिला अस्पताल में उपचार जारी, घायल बयान देने की स्थिति में नहीं।
न्यूज़ जंक्शन-18
रतलाम। जम्मूतवी एक्सप्रेस में मंगलवार रात खानपान सामग्री बेचने वाले वेंडर के बीच विवाद के बाद चाकूबाजी हो गई। विवाद चार वेंडर्स के बीच हुआ। मारपीट के बाद चाकूबाजी में एक दूसरे को घायल कर दिया। घटना में एक वेंडर गंभीर रूप से घायल हो गया। ये इंजन में सवार होकर रतलाम पहुंचे। यहां एंबुलेंस से तुरंत ही इन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया। मामले में जीआरपी में कार्रवाई शुरू की। ट्रेन में फेरी को लेकर इनमें विवाद होना बताया जा रहा है।


प्रारंभिक सूचना के मुताबिक जम्मूतवी एक्सप्रेस के जनरल कोच से रतलाम की ओर आ रहे वेंडर दशरथ, नरेंद्र, लक्की तथा प्रकाश के बीच फेरी को लेकर विवाद हो गया। मारपीट के बाद चाक़ू से वार करना शुरू कर दिए। इससे यात्रियों में अफरा तफरी मच गई। चाकूबाजी में नरेंद्र गम्भीर रूप से घायल हो गया। इसके गले व सीने के निचले हिस्से में चाकू लगे है।
मामले में रतलाम जीआरपी एसआई नौशाद खान ने बताया कि मेघनगर थाना अंतर्गत भैरोगढ़ रेलवे स्टेशन के बीच रनिंग ट्रेन में जनरल कोच के अंदर चारों वेंडर्स के बीच विवाद हुआ है। चाकूबाजी में चारों घायल हो गए। बिलड़ी स्टेशन पर ये कोच से जैसे-तैसे इंजिन में चढ़कर रतलाम पहुंचे। इनमें से नरेंद्र को गले व छाती पर चाकू लगे है। प्लेटफॉर्म 5 से इन्हें एम्बुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया। वहां आए मेडिकल कॉलेज रैफर किया गया। फिलहाल यह बयान देने की स्थिति में नहीं है। बयानों के बाद विवाद की जानकारी मिलेगी।

अवैध फेरी को लेकर चर रहा था विवाद

ट्रेनों में अवैध फेरी को लेकर आए दिन विवाद की स्थिति निर्मित हो रही है। इसी का परिणाम है कि यह बड़ी घटना हो गई। पूर्व में फेरी को लेकर ही इनमें आपस में विवाद हुआ था। इसके चलते चारों एक बार फिर भिड़ लिए। ट्रेनों में अवैध फेरी होने से आरपीएफ की सतर्कता पर सवाल खड़े हो रहे है। विवाद के चलते यात्रियों का सफर भी असुरक्षित होने लगा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.