Logo
ब्रेकिंग
रेलवे इंस्टीट्यूट चुनाव...नामांकन वापसी की प्रकिया पूरी, विरोध व आरोपों के बीच उम्मीदवारों का जनसंपर... रेलवे पास लेने ऊपरी मंजिल पर जाने की समस्या... परेशानी का ज्ञापन देने आए दिव्यांग, फ़ौरन नीचे आए एसीए... ये बड़ी बात है.. मंत्री काश्यप का वेतन भत्तों से एतराज, कर दी समर्पण की घोषणा मजदूर संघ ने चुनावी मैदान में उतारे अपने उम्मीदवार, नामांकन किया गया दाखिल शैम-शैम....रेलवे केश ऑफ‍िस के खजांची से ऐसी उम्‍मीद नहीं थी, नहीं रख पाए खूद पर काबू हाय, गुड मॉर्निंग, गुड नाइट... चुनावी अधिसूचना जारी होते ही वाट्सएप पर बढ़ी मैसेज की संख्या, रिझाने म... चेतावनी....पदोन्‍नति आदेश नहीं निकाले तो करेंगे भूख हड़ताल, रेलवे कर्मचारी पदोन्‍नति से वंचित, इंक्र... बजरंगियों का सेवा कार्य....सप्ताह भर जुटे रहे, कराया स्वास्थ्य परीक्षण, चलाया गया स्वच्छता अभियान रोटरी क्लब प्राइम वर्ष 2024-25..... कीर्ति बड़जात्या अध्यक्ष एवं गौतम मूणत सचिव मनोनीत रेलवे इंस्टिट्यूट चुनाव हलचल....मजदूर संघ को था इंतजार, यूनियन ने खोले अपने पत्ते, लगाई मोहर

इंदौर यार्ड में हड़कंप…ट्रेन के कोच में बर्थ के नीचे दो थैलों में भरी मिली महिला की कटी हुई लाश

-इंदौर रेलवे स्टेशन के यार्ड स्थित पिट लाइन में खड़ी थी ट्रेन।
-रेलवे स्टाफ को बोरे से खून रिसता दिखा तो दी सूचना।

न्यूज़ जंक्शन-18
रतलाम। इंदौर रेलवे स्टेशन पर शनिवार रात यार्ड स्थित पिट लाइन में खड़ी इंदौर पैसेंजर ट्रेन के कोच से दो थैलों में महिला की कटी लाश मिलने से हड़कंप मच गया। ट्रेन की साफ-सफाई के दौरान स्टाफ को कोच में रखे थैलों से खून रिसता दिखाई दिखा। तब उन्होंने स्टेशन अधीक्षक तथा जीआरपी को इसकी सूचना दी। फिलहाल शिनाख्त नहीं होने पर यह पता नहीं चला कि महिला कौन है।
जानकारी के मुताबिक ट्रेन नंबर 09198 यार्ड स्थित पिट लाइन में खड़ी थी। ट्रेन के कोच नंबर 144014 में दो थैले बर्थ के नीचे रखे हुए थे। जब स्टाफ कोच में पहुंचा तो बर्थ के नीचे से खून का रिसाव होकर आगे तक जा रहा था। दुर्गंध भी आ रही थी। इन्होंने फ़ौरन ही सूचना स्टेशन अधीक्षक को दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने रेलवे डॉक्टर तथा एसएसई नरेंद्र सिंह की मौजूदगी में सफाईकर्मी रिंकू से थैले खुलवाए गए। तब देखकर सभी के पैरों से मानो जमीन खिसक गई। दोनों थैलों में महिला की कटी हुई लाश थी। पुलिस ने मामले की जांच के लिए कोच के खिड़की दरवाजे बंद करवाए। साथ ही कोच को रैक से अलग करने के लिए स्टेशन अधीक्षक को। सूचना दी। पुलिस के मुताबिक फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.