Logo
ब्रेकिंग
हेरिटेज ट्रेन चलाने का खेल!....वेबसाइट पर नो रूम व लंबी वेटिंग, ट्रैक पर ट्रेन चल रही पूरी खाली एक्सेस पेमेंट का टेरर...भुगतान के बाद स्टेबल की प्रकिया, अब वसूली की तैयारी एक्सेस पेमेंट का टेरर....रेलवे में बांट दिया अतिरिक्त पेमेंट, रिटायर्ड कर्मचारी के खाते में भी आता र... रक्तदान का पुण्य काम....पूर्व अध्यक्ष स्व. उमरावमल पुरोहित की याद में 55 यूनिट रक्तदान रेलवे डीजल शेड के एएमएम के खिलाफ महिला कर्मचारियों ने लगाया उत्पीड़न का आरोप ट्रेनों में चोरों की मौज....एक ही दिन में पांच ट्रेनों का निशाना, गहनें व रुपए से भरे बैग चोरी आज का एमएलए...सैलाना विधायक कमलेश्वर डोडियार पर आखिर प्रकरण दर्ज गौरवपूर्ण इतिहास....एआईआरएफ के नाम भारत सरकार ने डाक टिकट किया जारी मिनी मैराथन के दो हीरो...एथलीट जूलियस चाको व इंदु तिवारी की सफलता को किया सलाम वार्षिकोत्सव एवं बासंती काव्य समागम... इंद्रधनुषी छटाओं से सजी रचनाओं से श्रोता हुए मंत्रमुग्ध

प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव के पूर्व 25 से अधिक जोड़ों ने गायत्री हवन किया

न्यू रेलवे कॉलोनी स्थित शांतिवन बाल उद्यान समिति का आयोजन।
न्यूज़ जंक्शन-18
रतलाम। अयोध्या में श्री राम भगवान की प्रतिमा स्थापना महोत्सव के तहत रेलवे कॉलोनी स्थित शांतिवन बाल उद्यान समिति द्वारा यज्ञ का आयोजन किया गया। इसमें 25 जोड़ों ने यज्ञ में आहुति दी।


समिति के अध्यक्ष अशोक तिवारी, सचिन अर्पित परदेसी के बताया कि न्यू रेलवे कॉलोनी स्थित शांतिवन बाल उद्यान में अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा आयोजन के पूर्व 25 से अधिक जोड़ों ने गायत्री मंत्र उपचार के साथ यज्ञ किया। इस यज्ञ को करने आए गायत्री परिवार के दलबीर ने एवं उनके सहयोगी साथी के साथ यज्ञ आहुति कराई।

इस यज्ञ में सम्मिलित हुए रतलाम शहर के भाजपा पार्षद भगत सिंह भदोरिया, वेस्टर्न रेलवे एम्प्लाइज यूनियन के मंडल मंत्री मनोहर सिंह बारठ, मंडल कार्यालय शाखा सचिव अशोक तिवारी के अलावा रेलवे कॉलोनीवासी प्रदीप पालीवाल, महेश ओझा, कुणाल महावर, अर्पित परदेसी, सूरज सिंह गौड़, अरविंद शर्मा, राजकुमार गुर्जर, नरेंद्र शर्मा, दिलीप साहू, शेर सिंह, मनोज देराश्री, दीपेश झाला चंद्र, प्रकाश तिवारी, आशीष सेनी, मोहन पटेल, सौरभ, नवल सिंह भूरिया के अलावा रेलवे कॉलोनी के बच्चे भी इस हवन में शामिल हुए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.