Logo
ब्रेकिंग
हेरिटेज ट्रेन चलाने का खेल!....वेबसाइट पर नो रूम व लंबी वेटिंग, ट्रैक पर ट्रेन चल रही पूरी खाली एक्सेस पेमेंट का टेरर...भुगतान के बाद स्टेबल की प्रकिया, अब वसूली की तैयारी एक्सेस पेमेंट का टेरर....रेलवे में बांट दिया अतिरिक्त पेमेंट, रिटायर्ड कर्मचारी के खाते में भी आता र... रक्तदान का पुण्य काम....पूर्व अध्यक्ष स्व. उमरावमल पुरोहित की याद में 55 यूनिट रक्तदान रेलवे डीजल शेड के एएमएम के खिलाफ महिला कर्मचारियों ने लगाया उत्पीड़न का आरोप ट्रेनों में चोरों की मौज....एक ही दिन में पांच ट्रेनों का निशाना, गहनें व रुपए से भरे बैग चोरी आज का एमएलए...सैलाना विधायक कमलेश्वर डोडियार पर आखिर प्रकरण दर्ज गौरवपूर्ण इतिहास....एआईआरएफ के नाम भारत सरकार ने डाक टिकट किया जारी मिनी मैराथन के दो हीरो...एथलीट जूलियस चाको व इंदु तिवारी की सफलता को किया सलाम वार्षिकोत्सव एवं बासंती काव्य समागम... इंद्रधनुषी छटाओं से सजी रचनाओं से श्रोता हुए मंत्रमुग्ध

हे बाबा महाकाल, नए साल में ट्रेनें सुरक्षित चलवाना…रेलवे लॉबी में महाआरती कर गार्डों ने की विनती

-नववर्ष 2024 में सुरक्षित व सफल रेल संचलन के उद्देश्य से आयोजन।
न्यूज़ जंक्शन-18
रतलाम। हे बाबा महाकाल, नए वर्ष में ट्रेनों का सफल व सुरक्षित संचालन हो….। सभी यात्री सुरक्षित यात्रा करें…यही विनती है….। इसी उद्देश्य को लेकर रेलवे गार्डों (ट्रेन मैनेजर) ने महाआरती कर भगवान को अरज लगाई।
दरअसल यह आयोजन रतलाम रेलवे स्टेशन की यातायात लॉबी में किया गया। नववर्ष 2024 पर रेलों के सुरक्षित, सुगम एवं सफल संचालन के लिए रतलाम स्टेशन यातायात लॉबी पर महाआरती का आयोजन किया गया।

ट्रेन मैनेजर कैडर के संयोजन में एवं मुख्य लॉबी पर्यवेक्षक मुकेश मालवीय के सहयोग से महाआरती हुई। इसमें बड़ी संख्या में ट्रेन मैनेजर उपस्थित रहे। सभी ने रतलाम मंडल के लिए मंगलकारी यात्रा एवं दुर्घटना रहित परिचालन की मनोकामना के साथ बाबा के जयकारे लगाए।
इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रूप में रेलवे मजदूर संघ मंडल मंत्री अभिलाष नागर, मंडल अध्यक्ष प्रताप गिरी एवं रिटायर्ड गार्ड अजय सिंह मौजूद थे। आयोजन को सफल बनाने में सीएलएस मालवीय, गौरव भटनागर, कर्मेन्द्र जोशी, हेमन्त माली,
विजय मीना, वेदप्रकाश शर्मा, विजय कुमार शर्मा, गौरव परमार, विजय पंडा, गगन छपरी, दिनेश छपरी, संजय यादव, गौरव संत, नीरज मीना, महेंद्र सिसोदिया सहित समस्त ट्रेन मैनेजर परिवार का योगदान रहा आभार सीएलएस मालवीय एवं गौरव भटनागर ने माना।

Leave A Reply

Your email address will not be published.