Logo
ब्रेकिंग
हेरिटेज ट्रेन चलाने का खेल!....वेबसाइट पर नो रूम व लंबी वेटिंग, ट्रैक पर ट्रेन चल रही पूरी खाली एक्सेस पेमेंट का टेरर...भुगतान के बाद स्टेबल की प्रकिया, अब वसूली की तैयारी एक्सेस पेमेंट का टेरर....रेलवे में बांट दिया अतिरिक्त पेमेंट, रिटायर्ड कर्मचारी के खाते में भी आता र... रक्तदान का पुण्य काम....पूर्व अध्यक्ष स्व. उमरावमल पुरोहित की याद में 55 यूनिट रक्तदान रेलवे डीजल शेड के एएमएम के खिलाफ महिला कर्मचारियों ने लगाया उत्पीड़न का आरोप ट्रेनों में चोरों की मौज....एक ही दिन में पांच ट्रेनों का निशाना, गहनें व रुपए से भरे बैग चोरी आज का एमएलए...सैलाना विधायक कमलेश्वर डोडियार पर आखिर प्रकरण दर्ज गौरवपूर्ण इतिहास....एआईआरएफ के नाम भारत सरकार ने डाक टिकट किया जारी मिनी मैराथन के दो हीरो...एथलीट जूलियस चाको व इंदु तिवारी की सफलता को किया सलाम वार्षिकोत्सव एवं बासंती काव्य समागम... इंद्रधनुषी छटाओं से सजी रचनाओं से श्रोता हुए मंत्रमुग्ध

एमडीडीटीआई संस्थान को 25 हजार रुपए का अवॉर्ड, स्टाफ को राशि सहित सौपा प्रशस्ति प्रमाण-पत्र

-मण्डल रेल प्रबंधक रजनीश कुमार द्वारा संस्थान में कार्यरत स्टाफ को सौंपा अवॉर्ड।

न्यूज़ जंक्शन-18
रतलाम। महू रोड रेलवे कॉलोनी स्थित बहु- विषयक मंडल प्रशिक्षण संस्थान (एमडीडीटीआई) के बेहतर संचालन को लेकर बुधवार को 25 हजार रुपए का अवॉर्ड तथा प्रशस्ति पत्र दिया गया।
बता दें कि सीनियर डीपीओ अरिमा भटनागर व प्राचार्य के जिम्मे संचालन व्यवस्था है।
17 दिसंबर की रेलवे बोर्ड नयी दिल्ली के मेंबर ऑफ इंफ्रास्ट्रक्चर आरएन सुनकर द्वारा एमडीडीटीआई का निरीक्षण किया गया। तब संस्थान की साफ-सफाई एवं सफल संचालन हेतु संस्थान को 25000 रुपए के पुरस्कार की घोषणा की थी। मण्डल रेल प्रबंधक रजनीश कुमार द्वारा संस्थान में कार्यरत कर्मचारियों को मेंबर ऑफ इंफ्रास्ट्रक्चर द्वारा अनुमोदित प्रशस्ति प्रमाण पत्र सौंपे गए।
इस मौके पर अपर मण्डल रेल प्रबंधक अशफाक अहमद की विशेष मौजूदगी रही। संस्थान के प्राचार्य विमल कुमार बंसल, मुख्य प्रशिक्षक कुशल पाल सिंह एवं संजय भावसार, सुशांत भारती, नरेंद्र सोलंकी, संतोष बेरवा को प्रशस्ति-पत्र प्रदान किए गए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.