Logo
ब्रेकिंग
कहीं स्वास्थ्य से खिलवाड़ तो नहीं....मिठाई दुकान पर सामग्री खुली रखी, फाफड़ा, काजू कतली, मिर्च, हल्दी ... फेवीक्विक या फेवीकोल....ये कैसा कुर्सी का मोह, तबादला आदेश के बाद भी जमे बैठे, निर्देशों का उल्लंघन गर्मी, बारिश व आंधी के बीच जिले में अनुमानित 77 प्रतिशत से अधिक मतदान यूनियन का फुटबाल प्रशिक्षण शिविर...122 बच्चे डीआरएम के हाथों सम्मानित 12वीं व 10वीं सीबीएसई का परीक्षा परिणाम....श्री गुरु तेग बहादुर एकेडमी का परिणाम श्रेष्ठ, सभी विद्या... लोकतंत्र के महायज्ञ में आहुति देने लगी कतारें, सुबह बड़ी संख्या में पहुंचे मतदाता चुनाव प्रचार थमने के बाद दोनों प्रमुख पार्टी के जिलाध्यक्ष बूथ प्रबंधन में जुटे मैं और मेरी रचना धूं-धूंकर जल उठा बिजली ट्रांसफार्मर, लपटें छूने लगी आसमान पुराने पांच कांग्रेसी बने भाजपाई...मुख्यमंत्री डॉ. यादव की उपस्थिति में जिलाध्यक्ष उपाध्याय ने दिलाई...

सीएम के फरमान का अमल: सैलाना यार्ड मस्जिद से कमेटी ने उतारे लाउडस्पीकर

-सैलाना यार्ड मस्जिद कमेटी ने आदेश के सम्मान में किया फैसला।
न्यूज जंक्शन-18
रतलाम। मध्य प्रदेश के नए सीएम मोहन यादव ने लाउडस्पीकरों का इस्तेमाल बंद करने का निर्देश जारी किया था। जिसके बाद आदेश का असल अब रतलाम जिले सहित रतलाम शहर में भी दिखाई देने लगा है। शहर में मंदिर के अलावा मस्जिद कमेटियों द्वारा खुद से फैसला लेते हुए लाउडस्पीकर उतारने शुरू कर दिए। स्थानीय लोगों ने भी इस फैसले का स्वागत किया। शनिवार को सैलाना यार्ड मस्जिद कमेटी ने मस्जिद से लाउडस्पीकर उतरवा लिए है।


मालूम हो कि सीएम डॉ. मोहन यादव द्वारा शपथ लेने के बाद यह निर्णय लिया तथा इस संबंधी प्रशासन द्वारा आदेश जारी किया। इसके बाद नामली में बाबा रामदेव मंदिर के अलावा स्थानीय जामा मस्जिद से अधिकारियों की मौजूदगी में लाउड स्पीकर उतरवाए गए थे।
दूसरी ओर रतलाम शहर में धर्म गुरुओं व कमेटी सदस्यों ने भी स्वयं लाउडस्पीकर उतारने का फैसला लिया है। सैलाना यार्ड मस्जिद कमेटी रतलाम के सदर आरीफ अब्बासी की मौजूदगी में मस्जिद से लाउडस्पीकर उतरवा लिए। इसका पहल की क्षेत्रवासियों ने प्रशंसा की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.