Logo
ब्रेकिंग
इंद्रदेव ने दूर की शिकायत... तेज बारिश के दूसरे दिन भी फुहार का दौर, पानी से सराबोर हुआ शहर बहुत-बहुत धन्यवाद जी....जीत के बाद यूनियन पदाधिकारी आभार जताने रेल कर्मचारियों व अधिकारियों के पास प... गुलाब चक्कर का दिखेगा गजब स्वरूप...परमार कालीन प्राचीन मूर्तियों को सहेजा जाएगा, विकसित करेंगे परिसर भाजपा जिलाध्‍यक्ष का खिलाड़ियों को मूल मंत्र...अनुशासन के साथ निरंतर अभ्‍यास व कड़ी मेहनत जरुरी, निश्... न्यू पेंशन गो बेक....पुरानी पेंशन लागू करना किया प्रदर्शन, नारों से गूंज उठा रेल परिसर सावन के पहले सोमवार का उत्साह... भोले के जयकारों के साथ निकली भव्य कावड़ यात्रा, शिवमय हुआ माहौल आप भी पी रहे नकली दूध..? डेयरी प्लांट पर छापामार कार्रवाई, थैलों में मिले पाउडर और कास्टिक सोडा के ... निराशा के बीच यह राहत....5 सीटों ने किया ऑक्‍सीजन का काम, उम्‍मीदवारों ने फूंकी संजीवनी यूनियन का क्लीन स्वीप....चारों उम्मीदवारों ने जीत का परचम लहराया, झूम उठे कार्यकर्ता रेलवे इंस्टीट्यूट चुनाव....मतदान केंद्र पर सुबह से शुरू हुई हलचल, मतदान के लिए पहुंच रहे कर्मचारी

ईमानदारी और निष्ठा के साथ राजनीति की जाए, तो जनता सर आंखों पर बिठाती है – विधायक चेतन्य काश्यप

 

– परिवारजनों ने मनाया जीत का जश्न, धन्यवाद सभा में कार्यकर्ताओं का माना आभार।
न्यूज़ जंक्शन-18
रतलाम।
 विधानसभा चुनाव में प्रचंड जीत के बाद नवनिर्वाचित विधायक चेतन्य काश्यप का विजय जुलूस के साथ देर शाम वीसाजी मेंशन पहुंचकर मातुश्री श्रीमती तेजकुंवर बाई काश्यप का आशीर्वाद लिया। पोते सारांश काश्यप ने ढोल बजाकर स्वागत किया। इसके बाद परिवारजनों ने नृत्य, संगीत और जोरदार आतिशबाजी के साथ जश्न मनाया। श्री काश्यप ने धन्यवाद सभा में उपस्थित कार्यकर्ताओं को जीत का श्रेय देते हुए आत्मीय आभार माना।
उन्होने कहा कि दीपावली मिलन समारोह मैंने कहा था कि आज के समय में दुनिया में विश्वास का संकट है। व्यक्ति किस पर भरोसा करें? ईमानदारी और निष्ठा के साथ मैंने राजनीति में कदम रखा है। यदि आपका आशीर्वाद मिला, तो देश में संदेश जाएगा कि ऐसी राजनीति की जाए, तो जनता सर आंखों पर बिठाती है और रतलाम वासियों ने ये कर दिखाया है। विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने नया इतिहास बनाया है। इस जीत के असली शिल्पकार पार्टी के कार्यकर्ता है। जिनकी निष्ठा और समर्पण भाव को मैं नमन करता हूँ, जिसके चलते प्रचंड जीत मिली है।

काश्यप ने कहा कि कार्यकर्ताओं ने पहली बैठक में ही 56 हजार की जीत का संकल्प लिया था और उससे अधिक मतों से जीत दिलाई है। हमने नारा दिया था कि नया भारत, नया रतलाम, अब इसी नारे को यथार्थ में उतारेंगे। रतलाम को मालवा ही नहीं अपितु देश का सबसे बेहतर व्यापारिक केंद्र बनाएंगे। मतदाताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी पर भरोसा किया है। अब आने वाले वर्ष में रतलाम से मोदी जी के हाथ भी लोकसभा चुनाव इसी तरह जीताकर मजबूत करना है।

भाजपा जिलाध्यक्ष राजेंद्र सिंह लुनेरा ने जिले में भाजपा की जीत की बधाई देते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं की अथक मेहनत के सुपरिणाम आए है। उन्होंने उम्मीद जताई कि प्रदेश सरकार में रतलाम को यथोचित सम्मान मिलेगा। महापौर प्रहलाद पटेल ने इससे पूर्व कहा कि अब रतलाम के विकास को नई गति मिलेगी। काश्यप के साथ मिलकर वे रतलाम को नगर से महानगर बनाएंगे। सांसद गुमान सिंह डामोर ने भी समारोह में उपस्थित होकर काश्यप को प्रचंड जीत की बधाई दी। धन्यवाद सभा का संचालन विधानसभा संयोजक मनोहर पोरवाल ने किया। सह संयोजक प्रेम उपाध्याय ने भी जीत पर हर्ष व्यक्त किया। इस दौरान जिला संयोजक बजरंग पुरोहित, निगम अध्यक्ष मनीषा शर्मा, जिला महामंत्री प्रदीप उपाध्याय, निर्मल कटारिया सहित जिला, मंडल, मोर्चा, प्रकोष्ठ पदाधिकारी एवं कार्यकर्तागण उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.