Logo
ब्रेकिंग
हेरिटेज ट्रेन चलाने का खेल!....वेबसाइट पर नो रूम व लंबी वेटिंग, ट्रैक पर ट्रेन चल रही पूरी खाली एक्सेस पेमेंट का टेरर...भुगतान के बाद स्टेबल की प्रकिया, अब वसूली की तैयारी एक्सेस पेमेंट का टेरर....रेलवे में बांट दिया अतिरिक्त पेमेंट, रिटायर्ड कर्मचारी के खाते में भी आता र... रक्तदान का पुण्य काम....पूर्व अध्यक्ष स्व. उमरावमल पुरोहित की याद में 55 यूनिट रक्तदान रेलवे डीजल शेड के एएमएम के खिलाफ महिला कर्मचारियों ने लगाया उत्पीड़न का आरोप ट्रेनों में चोरों की मौज....एक ही दिन में पांच ट्रेनों का निशाना, गहनें व रुपए से भरे बैग चोरी आज का एमएलए...सैलाना विधायक कमलेश्वर डोडियार पर आखिर प्रकरण दर्ज गौरवपूर्ण इतिहास....एआईआरएफ के नाम भारत सरकार ने डाक टिकट किया जारी मिनी मैराथन के दो हीरो...एथलीट जूलियस चाको व इंदु तिवारी की सफलता को किया सलाम वार्षिकोत्सव एवं बासंती काव्य समागम... इंद्रधनुषी छटाओं से सजी रचनाओं से श्रोता हुए मंत्रमुग्ध

ईमानदारी और निष्ठा के साथ राजनीति की जाए, तो जनता सर आंखों पर बिठाती है – विधायक चेतन्य काश्यप

 

– परिवारजनों ने मनाया जीत का जश्न, धन्यवाद सभा में कार्यकर्ताओं का माना आभार।
न्यूज़ जंक्शन-18
रतलाम।
 विधानसभा चुनाव में प्रचंड जीत के बाद नवनिर्वाचित विधायक चेतन्य काश्यप का विजय जुलूस के साथ देर शाम वीसाजी मेंशन पहुंचकर मातुश्री श्रीमती तेजकुंवर बाई काश्यप का आशीर्वाद लिया। पोते सारांश काश्यप ने ढोल बजाकर स्वागत किया। इसके बाद परिवारजनों ने नृत्य, संगीत और जोरदार आतिशबाजी के साथ जश्न मनाया। श्री काश्यप ने धन्यवाद सभा में उपस्थित कार्यकर्ताओं को जीत का श्रेय देते हुए आत्मीय आभार माना।
उन्होने कहा कि दीपावली मिलन समारोह मैंने कहा था कि आज के समय में दुनिया में विश्वास का संकट है। व्यक्ति किस पर भरोसा करें? ईमानदारी और निष्ठा के साथ मैंने राजनीति में कदम रखा है। यदि आपका आशीर्वाद मिला, तो देश में संदेश जाएगा कि ऐसी राजनीति की जाए, तो जनता सर आंखों पर बिठाती है और रतलाम वासियों ने ये कर दिखाया है। विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने नया इतिहास बनाया है। इस जीत के असली शिल्पकार पार्टी के कार्यकर्ता है। जिनकी निष्ठा और समर्पण भाव को मैं नमन करता हूँ, जिसके चलते प्रचंड जीत मिली है।

काश्यप ने कहा कि कार्यकर्ताओं ने पहली बैठक में ही 56 हजार की जीत का संकल्प लिया था और उससे अधिक मतों से जीत दिलाई है। हमने नारा दिया था कि नया भारत, नया रतलाम, अब इसी नारे को यथार्थ में उतारेंगे। रतलाम को मालवा ही नहीं अपितु देश का सबसे बेहतर व्यापारिक केंद्र बनाएंगे। मतदाताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी पर भरोसा किया है। अब आने वाले वर्ष में रतलाम से मोदी जी के हाथ भी लोकसभा चुनाव इसी तरह जीताकर मजबूत करना है।

भाजपा जिलाध्यक्ष राजेंद्र सिंह लुनेरा ने जिले में भाजपा की जीत की बधाई देते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं की अथक मेहनत के सुपरिणाम आए है। उन्होंने उम्मीद जताई कि प्रदेश सरकार में रतलाम को यथोचित सम्मान मिलेगा। महापौर प्रहलाद पटेल ने इससे पूर्व कहा कि अब रतलाम के विकास को नई गति मिलेगी। काश्यप के साथ मिलकर वे रतलाम को नगर से महानगर बनाएंगे। सांसद गुमान सिंह डामोर ने भी समारोह में उपस्थित होकर काश्यप को प्रचंड जीत की बधाई दी। धन्यवाद सभा का संचालन विधानसभा संयोजक मनोहर पोरवाल ने किया। सह संयोजक प्रेम उपाध्याय ने भी जीत पर हर्ष व्यक्त किया। इस दौरान जिला संयोजक बजरंग पुरोहित, निगम अध्यक्ष मनीषा शर्मा, जिला महामंत्री प्रदीप उपाध्याय, निर्मल कटारिया सहित जिला, मंडल, मोर्चा, प्रकोष्ठ पदाधिकारी एवं कार्यकर्तागण उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.