Logo
ब्रेकिंग
कहीं स्वास्थ्य से खिलवाड़ तो नहीं....मिठाई दुकान पर सामग्री खुली रखी, फाफड़ा, काजू कतली, मिर्च, हल्दी ... फेवीक्विक या फेवीकोल....ये कैसा कुर्सी का मोह, तबादला आदेश के बाद भी जमे बैठे, निर्देशों का उल्लंघन गर्मी, बारिश व आंधी के बीच जिले में अनुमानित 77 प्रतिशत से अधिक मतदान यूनियन का फुटबाल प्रशिक्षण शिविर...122 बच्चे डीआरएम के हाथों सम्मानित 12वीं व 10वीं सीबीएसई का परीक्षा परिणाम....श्री गुरु तेग बहादुर एकेडमी का परिणाम श्रेष्ठ, सभी विद्या... लोकतंत्र के महायज्ञ में आहुति देने लगी कतारें, सुबह बड़ी संख्या में पहुंचे मतदाता चुनाव प्रचार थमने के बाद दोनों प्रमुख पार्टी के जिलाध्यक्ष बूथ प्रबंधन में जुटे मैं और मेरी रचना धूं-धूंकर जल उठा बिजली ट्रांसफार्मर, लपटें छूने लगी आसमान पुराने पांच कांग्रेसी बने भाजपाई...मुख्यमंत्री डॉ. यादव की उपस्थिति में जिलाध्यक्ष उपाध्याय ने दिलाई...

हत्या के बाद परिजनों ने किशोर का शव रखकर किया चक्काजाम जताया आक्रोश

साक्षी पेट्रोल पंप के पास दो दिन पूर्व वाहनों की हुई टक्कर में हुआ था विवाद

न्यूज़ जंक्शन-18
रतलाम। दो दिन पूर्व बाइक टकराने के बाद हुए विवाद में 17 बर्षीय युवक की चाकू मारकर हत्या के बाद परिजनों व समाजजनों ने शव सड़क पर रखकर चक्काजाम किया। प्रदर्शन कर नारेबाजी की गई।
मालूम हो कि मंगलवार रात करीब 8 बजे बाद 80 फिट रोड एरिया में दो दिन पुराने विवाद के चलते विनोद पिता जगदीश पांचाल निवासी महेश नगर की हत्या कर दी गई थी। सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची तब तक विनोद होश में था। उसमें पुलिस को सभो आरोपियों के नाम तथा हमला करने की वजह भी बताई। इसे जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां उपचार के दौरान मौत हो गई। हालांकि पुलिस ने मृतक के पूर्व में ही घायलवस्था में ही बयान दर्ज कर लिए थे। इसके बाद आरोपियों को हिरासत में ले लिया था।


इधर, परिजनों व समाजजनों ने किशोर विनोद का शव सड़क पर रखकर चक्काजाम किया। इस दौरान प्रदर्शन कर नारेबाजी की गई। आक्रोशित लोग आरोपियों को फाँसी की सजा देने की मांग करते रहे। जाम होने से वाहनों की लंबी कतार लगी रही। पुलिस ने समझाइश देकर मामला शांत किया व जाम खुलवाया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.