Logo
ब्रेकिंग
मैं और मेरी कविता रेलवे मटेरियल विभाग की घूसखोरी...12 स्थानों पर तलाशी में मिले काली कमाई के सबूत, आरोपी आज होंगे न्या... इस मैसेज ने रेलवे जोन में फैलाई सनसनी...मटेरियल विभाग के तीन डिप्टी सीएमएम को किया सीबीआई ने ट्रेस डीआरएम की सहमति: डीजल शेड पहुंचने के लिए बनेगी डेढ़ किलोमीटर एप्रोच रोड, वर्क ऑर्डर जारी बड़ी जीत : क्रमिक भूख हड़ताल 98वें दिन खत्म, उज्जैन लॉबी के पद यथावत रहेंगे मैं और मेरी कविता फॉलोअप: चोर को पकड़ने वाले पुलिसकर्मी को मिलेगा एक लाख रुपए का इनाम जीआरपी चौकी से डाट की पुल मेनरोड सुबह 9 से शाम 5 बजे तक बंद रहेगा बिफोर स्ट्राइक एक्शन: 19 पोलिंग बूथ पर 91 प्रतिशत मत डले, अब सरकार को जगाएंगे पुरानी पेंशन की मांग को लेकर दिल्ली जंतर-मंतर पर हल्ला बोल, परिषद के सैकड़ों कर्मचारी शामिल

सैलाना रोड पर दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार रोडवेज बस ने बाइक सवार को लिया चपेट में, दो की मौत

-सूचना पर पुलिस पहुंची इससे पहले ड्राइवर कंडक्टर मौके से फरार।

न्यूज़ जंक्शन-18
रतलाम। सैलाना रोड पर शुक्रवार को तेज रफ्तार से आ रही राजस्थान रोडवेज की बस ने बाइक को चपेट में ले लिया। इससे बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद सब में सवार यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक कंडक्टर और ड्राइवर फरार हो गए। शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया।


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दुर्घटना रतलाम-सैलाना मार्ग पर पलसोड़ा फंटे के पास हुई। बांसवाड़ा से रतलाम आ रही राजस्थान रोडवेज की बस क्रमांक आरजे-35-पीए-0539 के चालक ने तेज रफ्तार से चलाते हुए पलसोड़ा निवासी बाइक सवार दुलीचंद राठौर और पीछे सवार कमल मईड़ा को चपेट में ले लिया। टक्कर इतनी भयावह थी कि दोनों के शव बस में आगे फस गए। हादसे के तत्काल बाद आसपास की भीड़ भी जमा हो गई। चालक और कंडक्टर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों शव को निकाला तथा पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया। पुलिस ने बस जब्त कर थाने भिजवाई। घटना के बाद घबराए यात्री बमुश्किल अन्य वाहनों से रतलाम पहुंचे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.