Logo
ब्रेकिंग
रेलवे मटेरियल विभाग की घूसखोरी...12 स्थानों पर तलाशी में मिले काली कमाई के सबूत, आरोपी आज होंगे न्या... इस मैसेज ने रेलवे जोन में फैलाई सनसनी...मटेरियल विभाग के तीन डिप्टी सीएमएम को किया सीबीआई ने ट्रेस डीआरएम की सहमति: डीजल शेड पहुंचने के लिए बनेगी डेढ़ किलोमीटर एप्रोच रोड, वर्क ऑर्डर जारी बड़ी जीत : क्रमिक भूख हड़ताल 98वें दिन खत्म, उज्जैन लॉबी के पद यथावत रहेंगे मैं और मेरी कविता फॉलोअप: चोर को पकड़ने वाले पुलिसकर्मी को मिलेगा एक लाख रुपए का इनाम जीआरपी चौकी से डाट की पुल मेनरोड सुबह 9 से शाम 5 बजे तक बंद रहेगा बिफोर स्ट्राइक एक्शन: 19 पोलिंग बूथ पर 91 प्रतिशत मत डले, अब सरकार को जगाएंगे पुरानी पेंशन की मांग को लेकर दिल्ली जंतर-मंतर पर हल्ला बोल, परिषद के सैकड़ों कर्मचारी शामिल हड़ताल का सीक्रेट बैलेट : रेलकर्मियों से कराया गोप (नी) य मतदान, एक पेटी में ताला दूसरी में लगा नकुचा

यह रैली 21 जून को शहर में प्रवेश करेगी, युवा कर्मचारियों में जगाएगी जोश

-रतलाम जिले में प्रवेश पर पदाधिकारियों ने की रैली सफल बनाने की अपील।
न्यूज जंक्शन-18
रतलाम। एम एन ओ पी एस रैली आगामी 21 जून को रतलाम जिले में प्रवेश करेगी। जिसके स्वागत के लिए रतलाम जिले के समस्त कर्मचारी संगठन ने रैली का भव्य स्वागत करने का निर्णय लिया है। पुरानी पेंशन बहाली महाअभियान रैली जो बिहार के चंपारण से प्रारंभ होकर देश के सभी राज्यों में होते हुए 21 जून को रतलाम जिले में प्रवेश करेगी। रैली बिलपांक टोल नाके से प्रारंभ होगी। इसके लिए कर्मचारी आगवानी के लिए टोल नाके पर पहुंचेंगे। संयुक्त मोर्चा द्वारा तैयारियों के संबंध में बैठक का आयोजन किया गया।
रैली रतलाम नगर के प्रमुख मार्गो से होते हुए बरवड़ मंदिर स्थित जानकी मंडप पहुंचकर सभा में परिवर्तित होगी। जिसे पेंशन पुरुष विजय बंधु संबोधित करेंगे। रैली को सफल बनाने का आह्वान करते हुए मध्यप्रदेश तृतीय वर्ग कर्मचारी संघ के उप प्रांत अध्यक्ष दिनेश बारोठ ब्लॉक, अध्यक्ष बसंती लाल मईड, कमलेश गहलोत, बृजलाल बोरिया,सहित जावरा, पिपलोदा, रावटी, बाजना, सैलाना, सरवन, बेडदा के कर्मचारियों ने रैली को सफल बनाने की अपील की।
पेंशन रथ यात्रा कार्यक्रम के संबंध में गत दिवस न्यू कलेक्ट्रेट स्थित इंडियन कॉफी हाउस में सर्व संगठन के जिलाध्यक्ष की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में चर्चा के बाद सुझाव भी दिए गए। सभी पदाधिकारियों को जिम्मेदारियां दी गई थी। बैठक में मध्य प्रदेश तृतीय वर्ग कर्मचारी संघ से तेजपालसिंह राणावत, लिपिकवर्ग कर्मचारी संघ से अरूण शर्मा, मध्य प्रदेश अजाक्स की और से चंद्रशेखर लश्करी, रमेश कटारिया, मध्यप्रदेश पटवारी संघ से, लक्ष्मीनारायण पाटीदार, लघुवेतन कर्मचारी संघ से शांतिलाल, मध्य प्रदेश शिक्षक संघ से सर्वेश माथुर, रेलवे विभाग से रामजीत मीना, जिला प्रभारी डा. मुनींद्र दुबे, जिलाध्यक्ष शैतानसिंह राठौर, मध्य प्रदेश शिक्षक कांग्रेस से संजय मेहता, पुरानी पेंशन बहाली संघ से योगेश सरवाड़, प्रांतीय शिक्षक एवम राज्य कर्मचारी संघ से श्री गोपाल बोरिया उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.