Logo
ब्रेकिंग
गर्मी, बारिश व आंधी के बीच जिले में अनुमानित 77 प्रतिशत से अधिक मतदान यूनियन का फुटबाल प्रशिक्षण शिविर...122 बच्चे डीआरएम के हाथों सम्मानित 12वीं व 10वीं सीबीएसई का परीक्षा परिणाम....श्री गुरु तेग बहादुर एकेडमी का परिणाम श्रेष्ठ, सभी विद्या... लोकतंत्र के महायज्ञ में आहुति देने लगी कतारें, सुबह बड़ी संख्या में पहुंचे मतदाता चुनाव प्रचार थमने के बाद दोनों प्रमुख पार्टी के जिलाध्यक्ष बूथ प्रबंधन में जुटे मैं और मेरी रचना धूं-धूंकर जल उठा बिजली ट्रांसफार्मर, लपटें छूने लगी आसमान पुराने पांच कांग्रेसी बने भाजपाई...मुख्यमंत्री डॉ. यादव की उपस्थिति में जिलाध्यक्ष उपाध्याय ने दिलाई... मणिशंकर अय्यर, सैम पित्रोदा राजनीति के जोकर, इंडी गठबंधन के नेता डरपोक गुजरात संपर्क क्रांति एक्सप्रेस के गेट से धुआं उठा, पेंट्री स्टाफ ने काबू किया, बड़ा हादसा टला

महिला रेसलर के आरोपी को बचा रही भाजपा, देश की बेटियों को न्याय दिलाने आंदोलन भी करेंगे

-महिला शहर कांग्रेस अध्यक्ष कुसुम चाहर ने पत्रकार वार्ता में कहा
-उज्जैन महाकाल लोक में भ्रष्टाचार को जनता के बीच लाएंगे-कटारिया


न्यूज़ जंक्शन-18
रतलाम। दिल्ली जंतर मंतर पर धरने पर बैठी महिला रेसलर को न्याय दिलाने के बजाय पुलिस द्वारा बर्बरतापूर्वक घसीटते हुए धरनास्थल से उन्हें हटा दिया गया। बल्कि भाजपा आरोपी भाजपा सांसद ब्रजभूषण को बचा रही है। देश की बेटियों को न्याय मिलना चाहिए। इसके लिए कांग्रेस आंदोलन भी करेगी।
यह बात महिला शहर कांग्रेस अध्यक्ष कुसुम चाहर ने टीआईटी रोड स्थित कांग्रेस कार्यालय पर शनिवार दोपहर 12 बजे आयोजित पत्रकार वार्ता में कही।
उन्होंने कहा कि जिन बेटियों ने देश के लिए कुस्ती जैसे खेल में मेडल दिलाते हुए देश का मान बढ़ाया। इन्हें उनकी मांग के बदले पुलिस द्वारा घसीटा गया। बलपूर्वक उन्हें हटाया गया। आरोपी को सजा तथा महिला रेसलर को न्याय दिलाने प्रदेशभर में एक ही दिन पत्रकारवार्ता का आयोजन किया गया। आगे इस मुद्दे पर कांग्रेस आंदोलन भी करेंगी।

उज्जैन महांकाल लोक में खुली भ्रष्टाचार को पोल

शहर कांग्रेस अध्यक्ष महेंद्र कटारिया ने संबोधित करते हुए कहा कि उज्जैन में नवनिर्मित महांकाल लोक में 30 किमी प्रतिघंटे की गति की हवा में मूर्तियां क्षतिग्रस्त होना आश्चर्यजनक है। इससे राज्य की भाजपा सरकार में हुए भ्रष्टाचार की पोल खुली है। यह मुद्दा जनता के सामने लाया जाएगा। इसके लिए हाईकोर्ट मजिस्ट्रेट स्तर की जांच होना चाहिए। पार्टी के उच्चस्तरीय फैसले में उनकी मांग है कि महिला रेसलर को न्याय दिलाने ब्रजभूषण की सदस्यता भंग कर जल्दी से गिरफ्तार किया जाए।
पत्रकारवार्ता में पार्षद यास्मीन शेरानी ने भी अपनी बात रखी। इस मौके पर पार्टी का कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.