Logo
ब्रेकिंग
रेलवे मटेरियल विभाग की घूसखोरी...12 स्थानों पर तलाशी में मिले काली कमाई के सबूत, आरोपी आज होंगे न्या... इस मैसेज ने रेलवे जोन में फैलाई सनसनी...मटेरियल विभाग के तीन डिप्टी सीएमएम को किया सीबीआई ने ट्रेस डीआरएम की सहमति: डीजल शेड पहुंचने के लिए बनेगी डेढ़ किलोमीटर एप्रोच रोड, वर्क ऑर्डर जारी बड़ी जीत : क्रमिक भूख हड़ताल 98वें दिन खत्म, उज्जैन लॉबी के पद यथावत रहेंगे मैं और मेरी कविता फॉलोअप: चोर को पकड़ने वाले पुलिसकर्मी को मिलेगा एक लाख रुपए का इनाम जीआरपी चौकी से डाट की पुल मेनरोड सुबह 9 से शाम 5 बजे तक बंद रहेगा बिफोर स्ट्राइक एक्शन: 19 पोलिंग बूथ पर 91 प्रतिशत मत डले, अब सरकार को जगाएंगे पुरानी पेंशन की मांग को लेकर दिल्ली जंतर-मंतर पर हल्ला बोल, परिषद के सैकड़ों कर्मचारी शामिल हड़ताल का सीक्रेट बैलेट : रेलकर्मियों से कराया गोप (नी) य मतदान, एक पेटी में ताला दूसरी में लगा नकुचा

अष्टविनायक रेसिडेंसी में श्री बिलकेश्वर महादेव मंदिर पर मंत्रोच्चार के साथ चढ़ाया गया शिखर कलश

-दो दिवसीय समारोह में हुआ भक्तिमय माहौल।
-भोग के बाद रहवासियों ने ग्रहण की भोजन प्रसादी।

न्यूज जंक्शन-18
रतलाम। अष्टविनायक रेसिडेंसी में बिलकेश्वर महादेव मंदिर पर दो दिवसीय कलश रोहण समारोह का आयोजन किया गया। मंत्रोच्चार के साथ भगवान की पूजा अर्चना कर शिखर पर कलश चढ़ाया गया। प्रसादी का भोग लगाने के बाद रहवासियों ने भोजन प्रसादी ग्रहण की।
दो दिवसीय समारोह के प्रथम दिन शनिवार 20 मई को मंदिर प्रांगण में सुन्दरकाण्ड पाठ किया गया। बाद में कलश पूजन विधान प्रारम्भ किया गया।


21 मई रविवार को मुख्य कार्यक्रम में आचार्य पंडित चेतन शर्मा शास्त्री, पंडित शैलेंद्र जोशी एवं ज्योतिषाचार्य पंडित संजय शिव शंकर दवे द्वारा मंत्रोच्चार, वैदिक विधि विधान से कलश स्थापना यज्ञ किया। इसके बाद मंदिर के शिखर पर कलश स्थापित किया गया। सभी श्रद्धालुओ के लिए भोजन प्रसादी का कार्यक्रम भी आयोजित किया गया।
आचार्य श्री ने सभी श्रद्धालुओं एवं धर्मप्रेमी जनता को प्रतिदिन मंदिर की आरती में सहपरिवार उपस्थित होने का आव्हान किया। अपनी अगली पीढी में धर्म एवं संस्कृति की शिक्षा और अच्छे संस्कार लाने के लिए जागरूकता होने की बात कही।
श्री बिलकेश्वर महादेव मंदिर प्रबंधन समिति ने रहवासियों का आभार व्यक्त किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.