Logo
ब्रेकिंग
नहीं थमी कैंपर की अनियमितता...पूछताछ करने के बाद जांच को भूल गए रेलवे अफसर, बता दिया सबकुछ ठीक ठाक ह... शरद पूर्णिमा उत्सव...खेड़ापति हनुमान मंदिर पर हुआ श्री हनुमान चालीसा श्री राम स्तुति का पाठ बीएमएस की चुनावी हलचल...300 कार्यकर्ताओं के बीच तय रणनीति, समस्याओं पर हुआ मंथन ऐसी सादगी देखी नहीं कहीं....अति व्यस्ततम व्यक्ति जिला सूबेदार, परेशान ताला-चाबी बाबू, रेलवे में अनुश... आखिर आ धमकी विजिलेंस...मैटरनिटी लीव से बुलाकर स्टेनो एक्जॉम दिलाना महंगा पड़ा, जनेटर को मस्टर लेकर तल... श्रेष्ठ कार्य पर मिले पुरस्कार...38 रेलवे कर्मचारी कर्तव्यनिष्ठ, एक-एक कर पहुंचे मंच पर, खिल उठे चेह... भारतीय रेलवे टीम का वर्ल्ड में परचम...बैडमिंटन में बनी चैंपियन, ग्रेड ब्रिटेन टीम को दी शिकस्त भाव की महाप्रसादी में भक्तों का लगा तांता....4 क्विंटल आलू से बनी फिंगर चिप्स, सैकड़ों ने उठाया लुफ्त नवरात्रि की नवरंगी सज्जा... 11 क्विंटल फूलों से सजी आकर्षक रंगोली, निहारते रहे सैकड़ों लोग साइडिंग की सुलह... समस्या को किया सांझा, सीनियर डीओएम बोले- बिल्कुल करेंगे चर्चा, कराएंगे वर्किंग की...

श्रेष्ठ कार्य पर मिले पुरस्कार…38 रेलवे कर्मचारी कर्तव्यनिष्ठ, एक-एक कर पहुंचे मंच पर, खिल उठे चेहरे

-68वें रेल सप्ताह के तहत डीआरएम के हाथों हुए पुरस्कृत।
न्यूज़ जंक्शन-18
रतलाम। 68वें रेल सप्ताह के अंतर्गत उत्कृष्ट कार्य के लिए 38 रेलवे कर्मचारियों को सम्मानित किया गया। इनके नामों की घोषणा करते ही कर्मचारी लपकते हुए मंच की ओर पहुंचे। डीआरएम रजनीश कुमार के हाथों सम्मानित होते ही इनके चेहरे खिल उठे। 38 कर्मचारियों में जेसी बैंक डायरेक्टर वाजिद खान भी सम्मानित किए गए।


बता दें कि बोरीबंदर और ठाणे के बीच पहली रेलगाड़ी चलने की स्मृति में इंडियन रेलवे द्वारा हर साल रेल सप्ताह का आयोजन किया जाता है। इसी तारतम्य में रतलाम रेल मंडल में 68वें रेल सप्ताह के तहत श्रेष्ठ कार्य करने पर सम्मान किया गया।
कार्यक्रम सोमवार को मंडल रेल कार्यालय परिसर स्थित एनेक्सी हाल में हुआ। मुख्य अतिथि मंडल रेल प्रबंधक रजनीश कुमार, अपर मंडल रेल प्रबंधक अशफाक अहमद रहे।

13 हजार कर्मचारियों के हित मे काम किया

कार्यक्रम में जेसी बैंक डायरेक्टर वाजिद खान द्वारा लोको पायलट का वेतन समय पर बनाने, कार्यालय का सुचारू व नियमित संचालन के साथ-साथ डायरेक्टर होने के नाते जेसी बैंक में 13 हजार कर्मचारियों के हित में कार्य करने सहित कर्मचारियों की समस्या का समय पर निराकरण करने के लिए सम्मानित किया गया।
डीआरएम ने खान द्वारा किए गए उत्‍कृष्‍ट कार्य की सराहना की।भविष्‍य में भी इसी प्रकार कार्य करते रहने के लिए प्रेरित किया।


उल्लेखनीय है कि इससे पूर्व के वर्षों में भी 27 वर्ष की सेवा में खान को कई पुरस्कारों से सम्मानित किया जा चुका है। उनकी कार्यशैली अधिकारियों को भी प्रभावित करती रही है।
इस अवसर पर वरिष्ठ मंडल कार्मिक अधिकारी अरीमा भटनागर, वरिष्ठ मंडल बिजली इंजीनियर (टीआरओ) महेश गुप्ता, सीएमएस श्रीमती सिम्मी गुप्ता, वरिष्ठ मंडल सामग्री प्रबंधक अमीर यादव, वरिष्ठ मंडल वित्त प्रबंधक अंकित सोमानी, वेस्टर्न रेलवे मजदूर संघ के मंत्री अभिलाष नागर, मंडल अध्यक्ष प्रताप गिरी, एससी एसटी एसोसिएशन के मंडल मंत्री आरसी वर्मा, मंडल अध्यक्ष पीएन वर्मा एवं अन्य कर्मचारियों ने खान को बधाई देकर उज्वल भविष्य की कामना की। इस अवसर पर सैकड़ों की संख्या में कर्मचारी उपस्थित थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.