Logo
ब्रेकिंग
फेवीक्विक या फेवीकोल....ये कैसा कुर्सी का मोह, तबादला आदेश के बाद भी जमे बैठे, निर्देशों का उल्लंघन गर्मी, बारिश व आंधी के बीच जिले में अनुमानित 77 प्रतिशत से अधिक मतदान यूनियन का फुटबाल प्रशिक्षण शिविर...122 बच्चे डीआरएम के हाथों सम्मानित 12वीं व 10वीं सीबीएसई का परीक्षा परिणाम....श्री गुरु तेग बहादुर एकेडमी का परिणाम श्रेष्ठ, सभी विद्या... लोकतंत्र के महायज्ञ में आहुति देने लगी कतारें, सुबह बड़ी संख्या में पहुंचे मतदाता चुनाव प्रचार थमने के बाद दोनों प्रमुख पार्टी के जिलाध्यक्ष बूथ प्रबंधन में जुटे मैं और मेरी रचना धूं-धूंकर जल उठा बिजली ट्रांसफार्मर, लपटें छूने लगी आसमान पुराने पांच कांग्रेसी बने भाजपाई...मुख्यमंत्री डॉ. यादव की उपस्थिति में जिलाध्यक्ष उपाध्याय ने दिलाई... मणिशंकर अय्यर, सैम पित्रोदा राजनीति के जोकर, इंडी गठबंधन के नेता डरपोक

पेयजल फाउंटेन की सुधारी दशा….अब पानी पीने लायक बना स्थान, रेल यात्रियों की लगी भीड़

-समस्या के लिए जागे इंजीनियर ने जाम हुए फाउंटेन को सुधरवाया।

न्यूज़ जंक्शन-18
रतलाम। रतलाम रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 7 की ओर पेयजल के लिए बने फाउंटेन पर जमा गंदगी व जाम पड़े चेम्बर्स को सुधारने के लिए जिम्मेदार रेलवे के इंजीनियर अब जागे है। फाउंडेशन की सफाई कराई गई। बल्कि जाम चेम्बर को ठीक करवाकर पानी निकासी के इंतजाम करवाए। इसके बाद यहां पानी के लिए यात्रियों की भीड़ लगने लगी।

फ़ोटो/वीडियो: प्लेटफॉर्म नंबर 7 पर फाउंटेन के चेम्बर सुधार के बाद लगी यात्रियों की भीड़।

मालूम हो कि न्यूज़ जंक्शन-18 द्वारा यात्रियों की सुविधा की अनदेखी के चलते फाउंटेन की समस्या को दो दिन पहले उठाया था।
इसके बाद आईओडब्ल्यू के इंजीनियर मौके पर पहुंचे। जाम चेम्बर को ठीक करवाया। इसके साथ ही सफाई भी करवाई गई।

फ़ोटो/वीडियो : दो दिन पहले का यह वीडियो। यहां चेम्बर जाम की स्थिति।

साथ चेम्बर दिखाई देने पर मंगलवार को जमुनब्रिज एक्सप्रेस के वक्त इस फाउंटेन पर यात्रियों ने कतारबद्ध होकर पानी पिया तथा बोतलें भी भरी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.