Logo
ब्रेकिंग
मैं और मेरी कविता एक ओर से कार्रवाई....रेलवे पर्सनल विभाग के कार्यालय अधीक्षक को हटाया, कमर्शियल क्लर्क अभी भी यथावत ज़िंदगी के सफ़र में....रेल मंत्रालय का प्रेरणा पुरस्कार आशीष दशोत्तर को मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने रतलाम लोकसभा की भाजपा उम्मीदवार अनिता नागर सिंह चौहान का झाबुआ में दाखिल... विजिलेंस कार्रवाई....क्लर्क की ना नुकुर के बाद इंदौर सीटीआई ऑफिस में फाइल खंगालने में जुटे इंस्पेक्ट... रोड एक्सीडेंट...अनियंत्रित कार गिरी खाई में, तीन से चार बार पलटी, दो की मौत परसन ऑफ दी ईयर...रेलवे वरिष्ठ अभियंता रघुनाथ मोहतो व वरिष्ठ अनुभाग अधिकारी को मिला सम्मान गिनती में रेलवे केश से ज्यादा राशि निकली...? विजिलेंस की जांच में फिर मिला एक्स्ट्रा केश हनुमानमय हुआ रतलाम शहर....15000 से अधिक लोगों ने किया 51000 हनुमान चालीसा का सामूहिक पाठ, हजारों लोग... पेयजल फाउंटेन की सुधारी दशा....अब पानी पीने लायक बना स्थान, रेल यात्रियों की लगी भीड़

रंग के लिए रंगदारी… शराब पीने के लिए रुपए नहीं दिए तो रेलवे वाल्वमेंन को पीटा, खून से कर दिया लाल

-होली के उपलक्ष्य में पैसे वसूली के लिए अड़े रहे दो युवक।
न्यूज़ जंक्शन-18
रतलाम। होली के नाम पर शराब पीने के लिए मांगे गए रुपए नहीं देने पर दो युवकों ने रेलवे वाल्वमेंन के साथ जमकर मारपीट की। वाल्वमेंन सिर में चोंट लगने से खून बह निकला। मामले में जीआरपी में शिकायत दर्ज करवाई गई।


घटना बुधवार को सुबह 7 बजे की है। वाल्वमेंन मनीष कैथवास ने बताया कि घटला कॉलोनी स्थित सम्पवेल से सुबह 5 से 7 बजे तक रोज पानी की सप्लाई करनी होती है। बुधवार को सुबह दो सप्लाई बची थी। कुछ समय के लिए सम्पवेल परिसर के रूम में लेटा गया था। तभी वहां दो युवक आए व कहने लगे कि होली है इसलिए शराब पीने के लिए रुपए देना होंगे। मैंने कहा कि रेलवे कर्मचारी हूं। मैं आपका जानता नहीं हूं।

मेरे पास आपको देने के लिए रुपए कहां से लाऊ। यह सुनकर उन्होंने बाहर से बबूल की लकड़ी लाकर मुझे मारना शुरू कर दिया। मेरे सिर, हाथ व पैर पर लगने से खून बहने लगा।
इधर, पीड़ित वोल्वमेंन जीआरपी चौकी में शिकायत दर्ज कराई। मामले में पुलिस वाल्वमेंन का मेडिकल कराने सिविल अस्पताल ले गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.